“तुमने मुंबई क्या अपने बाप की समझ रखी है”: ‘रिपब्लिक भारत’ पर अर्नब गोस्वामी के लाइव टीवी डिबेट शो में शिवसेना नेता से भिड़े सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त

0

अंग्रेजी समाचार चैनल ‘रिपब्लिक टीवी’ के विवादास्पद एंकर और संस्थापक अर्नब गोस्वामी के कार्यक्रम ‘पूछता है भारत’ में लाइव टीवी डिबेट शो दौरान दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त गणेश हिरवारकर शिवसेना नेता से भिड़ गए और उनसे पूछने लगे कि तुमने मुंबई क्या अपने बाप की समझ रखी है। डिबेट शो के दौरान दोनों के बीच तीखी नोक-झोंक देखने को मिली। बता दें कि, सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच सीबीआई कर रही है और ये मामला मीडिया से लेकर सोशल मीडिया तक में भी खूब छाया हुआ है।

अर्नब गोस्वामी

दरअसल, यह पूरा मामला शिवसेना नेता संजय राउत के एक बयान से जुड़ा हुआ है, जो उन्होंने अभिनेत्री कंगना रनौत को लेकर दिया था। बता दें कि, पिछले कुछ दिनों से कंगना रनौत की ओर से मुंबई पुलिस के कामकाज पर सवाल खड़े किए जा रहे थे। मुंबई पुलिस के साथ कंगना रनौत की जुबानी जंग देख शिवसेना नेता संजय राउत ने कह दिया था कि अगर उन्हें मुंबई में डर लगता है तो उन्हें वापस यहां नहीं आना चाहिए।

संजय राउत के इस बयान पर पलटवार करते हुए कंगना ने ट्वीट कर कहा था, ‘संजय राउत ने मुझे खुली धमकी दी है और कहा है कि मैं मुंबई वापस ना आऊं। पहले मुंबई की सड़कों में आजादी के नारे लगे और अब खुली धमकी मिल रही है। ये मुंबई पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (PoK) की तरह क्यों लग रहा है?’

कंगना रनौत अपने इस ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गई, कई बॉलीवुड ​सितारें समेत कई लोग उन्हें इस ट्वीट की जमकर आलोचना कर रहे हैं। वहीं, कुछ लोग कंगना का समर्थन भी कर रहे हैं।

इसी मुद्दे को लेकर अर्नब गोस्वामी ने अपने चैनल ‘रिपब्लिक भारत’ पर एक लाइव डिबेट शो रखा। इस शो में सुशांत के दोस्त और कोरियोग्राफर गणेश हिरवारकर शिवसेना नेता शैलेष पांडे से भिड़ गए। गणेश अपनी जगह से उठ गए और गुस्से में छाती ठोकते हुए कहने लगे कि तू है कौन बे… तुमने मुंबई क्या अपने बाप की समझ रखी है।

गणेश ने इस दौरान आरोप लगाते हुए कहा कि कुछ दिन पहले शिवसेना के ही नेता ने मुझे भी लाइव शो में धमकी दी थी कि तुम्हारे हाथ पैर तोड़ देंगे। गणेश ने शैलेष पांडे से चीखते हुए कहा कि तुम लोग हो कौन जो किसी को भी धमकी देते रहते हुए। कई बार चीखते हुए गणेश ने शैलेष पांडे से कहा कि ये मुंबई किसी के बाप की है क्या?

(वीडियो 27 मिनट के बाद का देखें)

उल्लेखनीय है कि, सुशांत का शव 14 जून को उसके मुंबई में बांद्रा स्थित उनके फ्लैट से बरामद हुआ था। अभिनेता के मौत की ख़बर ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया था। उनकी मौत की खबर सुनकर हर कोई हैरान है, किसी को अंदाजा नहीं था कि फिल्म जगत का एक ऐसा कलाकार जिसने इतने थोड़े से वक्त में इतना मुकाम हासिल किया है वो कुछ ऐसा कदम उठा सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here