अनुराग कश्यप की बेटी को रेप की धमकी देने वाले शख्स के खिलाफ FIR दर्ज, निर्देशक ने पीएम मोदी को कहा- शुक्रिया

0

बॉलीवुड के जाने माने निर्माता-निर्देशक अनुराग कश्यप की बेटी को लोकसभा चुनाव के बाद एक शख्स सोशल मीडिया पर रेप की धमकी दे रहा था। इसके बाद अनुराग कश्यप की शिकायत पर अब मुंबई पुलिस ने इस मामले की एफआईआर दर्ज कर ली है। खुद अनुराग कश्यप ने इस एफआईआर की जानकारी अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर ट्वीट के जरिए दी है। साथ ही निर्देशक ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को शुक्रिया अदा किया है।

अनुराग कश्यप ने ट्वीट कर लिखा, “मैं मुंबई पुलिस, महाराष्ट्र साइबर, ब्रजेश स‍िंह का एफआईआर दर्ज कर मेरी मदद करने के लिए शुक्रिया अदा करना चाहता हूं। इस अद्भूत समर्थन और जल्द कार्यवाही शुरू करने के लिए आपका शुक्रिया। देवेंद्र फडणवीस और नरेंद्र मोदी सर का भी शुक्रिया। एक पिता होने के नाते अब मैं ज्यादा सुरक्ष‍ित महसूस कर रहा हूं।”

अनुराग ने इसी के साथ एक अन्य ट्वीट में लिखा है कि सोशल मीड‍िया की ये अजीब व‍िडंबना है। जब मैं कहता हूं अपने न‍िर्वाच‍ित सदस्य के लिए वोट करें, वो अपकी समस्या पर काम करेंगे। तब वो कहते हैं पीएम को वोट करो। जब मैं पीएम को टैग करता हूं तो कहते हैं ये ज‍िम्मेदारी पीएम की नहीं है। इसके लिए न‍िर्वाच‍ित सदस्य को कहें।”

बता दें कि पिछले दिनों अनुराग कश्यप की बेटी को एक ‘मोदी समर्थक’ ने भद्दी गाली देते हुए रेप की धमकी दी थी। दरअसल, अनुराग राजनीति पर खुलकर अपनी राय रखते हैं और अकसर उसके लिए ट्रोल भी किए जाते हैं। लेकिन ट्रोलर्स ने अपनी सारी हदें पार करते हुए उनकी बेटी पर निशाना साधा और उनके लिए बेहद आपत्तिजनक बातें लिखी। अनुराग ने उस ट्वीट का स्क्रीशॉट शेयर करते हुए पीएम मोदी से पूछा कि वह इन लोगों से कैसे निपटें?

अनुराग ने इसका स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा, “प्रिय नरेंद्र मोदी सर, आपको जीत की बधाई और आपके समावेशी संदेश के लिए धन्यवाद। सर कृप्या आप हमें बताएंगे कि हम आपके इन समर्थकों के साथ कैसा सलूक करें, जो आपकी जीत की खुशी में मेरी बेटी को इस तरह के मैसेज कर धमका रहा है, क्योंकि मैं आपका विरोधी हूं?” बता दें कि अनुराग कश्यप दक्षिणपंथी समर्थक, भाजपा सरकार और नरेंद्र मोदी के खिलाफ पहले भी मुखर रहे हैं और सोशल मीडिया पर ट्वीट कर निशाना साधते रहे हैं।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here