‘मोदी समर्थक’ ने डायरेक्टर अनुराग कश्यप की बेटी को दी रेप की धमकी, डायरेक्टर ने पीएम से पूछा- ऐसे समर्थकों से कैसे निपटें?

0

देशभर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ‘प्रचंड लहर’ पर सवार भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) राष्ट्रवाद, हिंदू गौरव और ‘नए भारत’ के मुद्दों पर लोकसभा चुनाव में ऐतिहासिक जीत दर्ज करके लगातार दूसरी बार केंद्र में सरकार बनाने जा रही है। भाजपा ने अकेले अपने दम पर 303 के जादुई आंकड़े को छूकर पूर्ण बहुमत हासिल कर लिया है। वहीं, कांग्रेस 52 सीटों तक ही सिमट गई हैं। भाजपा की लहर इतनी प्रचंड थी कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अपने परिवार के गढ अमेठी में स्मृति ईरानी से हार गए, हालांकि वह केरल में वायनाड से जीत गए।

वर्ष 2014 के लोकसभा चुनाव में भाजपा को 282 सीटों पर जीत हासिल हुई थी। भाजपा और राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) में शामिल उसके सहयोगी लगभग 350 सीटों पर जीत हासिल करते हुए दिख रहे है। राजग ने पिछले लोकसभा चुनाव में 336 सीटों पर विजय हासिल की थी। मोदी की चुनावी सुनामी पर सवार भाजपा लोकसभा में लगातार दूसरी बार पूर्ण बहुमत हासिल करने वाली पार्टी बन गयी है। ऐसा करने वाली वह कांग्रेस के बाद दूसरी पार्टी है। ‘मोदी सुनामी’ के चलते दक्षिण के तीन राज्यों को छोड़कर पूरा देश मोदीमय हो गया।

इस बीच मशहूर फिल्ममेकर अनुराग कश्यप की बेटी को एक ‘मोदी समर्थक’ ने भद्दी गाली देते हुए रेप की धमकी दे दी। दरअसल, अनुराग राजनीति पर खुलकर अपनी राय रखते हैं और अकसर उसके लिए ट्रोल भी किए जाते हैं। लेकिन ट्रोलर्स ने अपनी सारी हदें पार करके अब उनकी बेटी पर निशाना साधा है और उनके लिए बेहद आपत्तिजनक बातें लिखी हैं। अनुराग ने उस ट्वीट का स्क्रीशॉट शेयर करते हुए पीएम मोदी से पूछा है कि वह इन लोगों से कैसे निपटें?

अनुराग ने इसका स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा, “प्रिय नरेंद्र मोदी सर, आपको जीत की बधाई और आपके समावेशी संदेश के लिए धन्यवाद। सर कृप्या आप हमें बताएंगे कि हम आपके इन समर्थकों के साथ कैसा सलूक करें, जो आपकी जीत की खुशी में मेरी बेटी को इस तरह के मैसेज कर धमका रहा है।”

बता दें कि अनुराग कश्यप दक्षिणपंथि समर्थक, भाजपा सरकार और नरेंद्र मोदी के खिलाफ पहले भी मुखर रहे हैं और सोशल मीडिया पर ट्वीट कर निशाना साधते रहे हैं।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here