सनी लियोनी नहीं चाहती हैं उनपर बनी डॉक्यूमेंट्री ‘मोस्टली सनी’ भारत में रिलीज हो

0

हिन्दी फिल्म अभिनेत्री सनी लियोनी अपने जीवन पर बनी आगामी डॉक्यूमेंट्री फिल्म ‘मोस्टली सनी’ की भारत में रिलीज के खिलाफ हैं, क्योंकि उन्हें लगता है कि यह उनकी कहानी के साथ न्याय नहीं करती।

‘मोस्टली सनी’ सनी के जीवन के सफर को दिखाती है. यह कनाडा के ओंटारियो प्रांत के सर्निया शहर में एक रूढ़िवादी सिख परिवार में जन्मी करनजीत कौर वोहरा (सनी) के बचपन से लेकर लॉस एंजेलिस तक के उनके सफर, उनके दुनिया के सबसे बड़े वयस्क फिल्मों के स्टारों में शामिल होने से लेकर बॉलीवुड में मुख्यधारा की फिल्मों में उनके करियर शुरू करने की कहानी बयां करती है।

Also Read:  Not only does he agree to work with her, Aamir Khan also lends his acting coach to Sunny Leone

sunny-leone-49

भाषा की खबर के अनुसार, सनी ने कहा कि वह नहीं चाहती कि फिल्म भारत में रिलीज हो क्योंकि यह उनके जीवन पर बनी डॉक्यूमेंट्री से कहीं ज्यादा ‘किसी और के विचार’ को दिखाती हैं.

 उन्होंने कहा, मैं उम्मीद करती हूं कि यह भारत में रिलीज ना हो, क्योंकि यह मेरी कहानी नहीं है. यह किसी और का विचार, किसी और की दृष्टि है. आपके जीवन की कहानी बयां करने का अधिकार आपके अलावा किसी और को नहीं है. दिलीप मेहता द्वारा निर्देशित इस डॉक्यूमेंट्री का हाल में टोरंटो अंतरराष्ट्रीय फिल्मोत्सव में प्रीमियर हुआ था. सनी किसी पारिवारिक समारोह में व्यस्त होने की बात कहकर उसमें शामिल नहीं हुई थी.

Also Read:  बीस प्रतिशत भारतीय लाइलाज बीमारियों से ग्रस्त: विश्व स्वास्थ्य संगठन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here