शर्मनाक: मध्य प्रदेश में 12 वर्षीय बेटी से बलात्कार के आरोप में पिता गिरफ्तार, बच्ची ने मां को बताई आपबीती

0

मध्य प्रदेश के सीहोर जिले में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां पर बुधवार को एक व्यक्ति को अपनी 12 वर्षीय बेटी के साथ कथित तौर पर बलात्कार करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

मध्य प्रदेश
प्रतीकात्मक तस्वीर: HT

समाचार एजेंसी भाषा की रिपोर्ट के मुताबिक, सीहोर जिले के पुलिस अधीक्षक राजेश चंदेल ने बृहस्पतिवार (25 अक्टूबर) को बताया, ‘45 वर्षीय एक व्यक्ति को अपनी नाबालिग बेटी के साथ 23 अक्टूबर को बलात्कार करने के मामले में गिरफ्तार किया गया है।’

उन्होंने कहा कि पीड़िता एवं उसकी मां ने मंगलवार देर रात इस संबंध में कोतवाली थाने में शिकायत की थी। इसके बाद बालिका का मेडिकल कराया गया, जिसमें बलात्कार की पुष्टि होने पर आरोपी पिता के खिलाफ भादंवि की धारा 376 (बलात्कार) और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया गया।

चंदेल के बताया कि शिकायत के अनुसार, आरोपी ने अपनी बेटी के साथ सीहोर के भूतेश्वर महादेव मंदिर के समीप सुनसान जंगल में 23 अक्टूबर को बलात्कार किया। घर पहुंचने पर बच्ची ने आपबीती अपनी मां को बताई, जिसके बाद आरोपी के खिलाफ कोतवाली पुलिस थाने में शिकायत की गई।

बता दें कि बुधवार 22 अक्टूबर को पश्चिम बंगाल के नादिया जिले में 100 साल की बुजुर्ग महिला से दुष्कर्म का मामला सामने आया था। रेप का आरोप 20 साल के युवक पर लगा है। वहीं, पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

"
"

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here