शर्मनाक: पश्चिम बंगाल में 100 साल की बुजुर्ग महिला से दुष्कर्म, आरोपी युवक गिरफ्तार

0

पश्चिम बंगाल के नादिया जिले में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां 100 साल की बुजुर्ग महिला से दुष्कर्म का मामला सामने आया है, रेप का आरोप 20 साल के युवक पर लगा है। वहीं, पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

पश्चिम बंगालसमाचार एजेंसी आईएएनएस की रिपोर्ट के मुताबिक, चकदाह पुलिस थाने के अधिकारी ने बुधवार को बताया, ‘यह घटना सोमवार(23 अक्टूबर) आधी रात की है। अरघा बिस्वास उर्फ अभिजीत को घटना के बाद वृद्धा के परिवार के सदस्यों ने पकड़ लिया। मामले की शिकायत मंगलवार को दर्ज की गई।’

गंगाप्रसादपुर निवासी आरोपी अभिजीत को गिरफ्तार कर अदालत के समक्ष पेश किया गया। इस मामले पर कार्यवाही चल रही है और आवश्यक चिकित्सा परीक्षणों के बाद पीडि़त वृद्धा को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। फिलहाल, पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रहीं है।

बता दें कि, अभी हाल ही में पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी जिले में दिल्ली के निर्भया कांड जैसा मामला सामने आया था। यहां जमीन विवाद में एक महिला के कथित रिश्तेदार ने उससे बलात्कार किया और उसके प्राइवेट पार्ट में लोहे की रॉड डाल दी। महिला को इलाज के लिए जलपाईगुड़ी सदर हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here