अपने भड़काउ वीडियो को लेकर फंसे AAP के बागी विधायक कपिल मिश्रा, दूरसंचार विभाग ने दिल्ली पुलिस को दिए कार्रवाई के आदेश, प्रशांत भूषण ने की गिरफ्तारी की मांग

0

दिल्ली की सत्ताधारी आम आदमी पार्टी (आप) के बागी विधायक व पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा अपने एक वीडियो को लेकर बुरी तरह फंस गए है। कपिल मिश्रा द्वारा पोस्ट किए इस भड़काऊ वीडियो पर दूरसंचार विभाग ने दिल्ली पुलिस को कार्रवाई के आदेश दिए है। वहीं, दूरसंचार विभाग के इस आदेश के बाद वरिष्ठ वकील प्रशांत भूषण ने कहा कि, कपिल मिश्रा को तुरंत गिरफ्तार किया जाना चाहिए।

दिल्ली पुलिस

दरअसल, कपिल मिश्रा ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया है। वीडियो को शेयर करते हुए कपिल मिश्रा ने लिखा, “खींच निकालो बीच सड़क पर घर में छिपे हुए गद्दार।” वीडियो में वह अपनी कविता पढ़ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से गुहार लगा रहे है कि मोदी जी तुम उनको देखो जो है सीमा पार, बाकी जनता निपटा देगी घर में छिपे हुए गद्दारों को।

वीडियो में वह कह रहें है कि, “कोई अमर शहीदों की जाति गिनाने लगता है कोई लेख लिखकर जाधव को फंसाने लगता है। कभी पत्थरबाजों को मासूम बताया जाता है और कभी भारत की सेना पर इंजाम लगाया जाता है। कोई बरखा पुलवामा (आतंकी हमले) से ध्यान हटाने लगाती है, कोई कविता स्वरा (भास्कर) देश को बदनाम कराने लगती है। कभी पीएम के बारे में झूठ फैलाया जाता है और कभी कश्मीरियों को अंडर अटैक बताया जाता है।”

कपिल ने आगे कहा है कि, “कोई नसीरुद्दीन (शाह) देश को दहशत में बतलाता है। लेकिन अगले दिन, अपनी पूंछ लहराते हुए कराची चला जाता है। कोई कमल हासन करता है जनमत संग्रह वाली बात… कोई शेहला (रशीद) हर दिन भारत के खिलाफ फर्जी खबरें फैलाती हैं। वो फेसबुक पर भी ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ लिख जाते है और आतंकी हमले पर वो लड्डू तक भी बढ़वाते है।”

उन्होंने आगे कहा, “यह (प्रशांत) भूषण रातों को भी कोर्ट खुलवाने जाते है और यह (नवजोत सिंह) सिद्धू, जो युद्ध के मैदान में भी शांति की पाढ़ पढ़ाते हैं। अबकी बारी उनके घर में घुसकर करना होगा वार, खींच निकालो बीच सड़क पर घर में छिपे हुए गद्दार।”

कपिल मिश्रा के इस वीडियो को शेयर करते हुए शेहला राशिद ने ट्विटर पर दिल्ली पुलिस के डीसीपी रैंक के अधिकारी मधुर वर्मा को टैग करते हुए लिखा, प्रिय मधुर वर्मा जी, यह व्यक्ति जो दिल्ली से विधायक है, एक खुली छूट दे रहा है। लोगों को हमारे घरों में प्रवेश करने के लिए कह रहा है, हमें सड़कों पर ले जाएं और हमें लिंच करें। जिसके बाद दूरसंचार विभाग ने दिल्ली पुलिस को इस पर कपिल मिश्रा पर कार्रवाई के आदेश दिए।

वहीं, दूरसंचार विभाग के इस आदेश के बाद वरिष्ठ वकील प्रशांत भूषण ने कहा कि, दिल्ली पुलिस कपिल मिश्रा को गिरफ्तार किया जाना चाहिए। साथ ही उन्होंने कहा कि, अगर उसे 24 घंटे में गिरफ्तार नहीं किया जाता है, तो इसका मतलब यह होगा कि दिल्ली पुलिस बीजेपी के आदेशों के तहत काम कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here