VIDEO: AAP के बागी विधायक कपिल मिश्रा ने पुलवामा आतंकी हमले पर अपना चिलिंग वीडियो शेयर कर लगाई आग

0

दिल्ली की सत्ताधारी आम आदमी पार्टी (आप) के बागी नेता व पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा ने रविवार (24 फरवरी) को अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया है। वीडियो को शेयर करते हुए कपिल मिश्रा ने लिखा, “खींच निकालो बीच सड़क पर घर में छिपे हुए गद्दार।”

कपिल मिश्रा

ट्विटर पर पोस्ट किए गए वीडियो संदेश में कपिल मिश्रा ने दिग्गज अभिनेता नसीरुद्दीन शाह और कमल हसन, कांग्रेस मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू, वरिष्ठ वकील प्रशांत भूषण, पत्रकार बरखा दत्त और कार्यकर्ता शेहला राशिद के खिलाफ हिंसा का आह्वान करते हुए एक चेतावनी जारी की है। वीडियो में वह अपनी कविता पढ़ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से गुहार लगा रहे है कि मोदी जी तुम उनको देखो जो है सीमा पार, बाकी जनता निपटा देगी घर में छिपे हुए गद्दारों को।

वीडियो में उन्होंने कहा, “कोई अमर शहीदों की जाति गिनाने लगता है कोई लेख लिखकर जाधव को फंसाने लगता है। कभी पत्थरबाजों को मासूम बताया जाता है और कभी भारत की सेना पर इंजाम लगाया जाता है। कोई बरखा पुलवामा (आतंकी हमले) से ध्यान हटाने लगाती है, कोई कविता स्वरा (भास्कर) देश को बदनाम कराने लगती है। कभी पीएम के बारे में झूठ फैलाया जाता है और कभी कश्मीरियों को अंडर अटैक बताया जाता है।”

कपिल ने आगे कहा है कि, “कोई नसीरुद्दीन (शाह) देश को दहशत में बतलाता है। लेकिन अगले दिन, अपनी पूंछ लहराते हुए कराची चला जाता है। कोई कमल हासन करता है जनमत संग्रह वाली बात… कोई शेहला (रशीद) हर दिन भारत के खिलाफ फर्जी खबरें फैलाती हैं। वो फेसबुक पर भी ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ लिख जाते है और आतंकी हमले पर वो लड्डू तक भी बढ़वाते है।”

उन्होंने आगे कहा, “यह (प्रशांत) भूषण रातों को भी कोर्ट खुलवाने जाते है और यह (नवजोत सिंह) सिद्धू, जो युद्ध के मैदान में भी शांति की पाढ़ पढ़ाते हैं। अबकी बारी उनके घर में घुसकर करना होगा वार, खींच निकालो बीच सड़क पर घर में छिपे हुए गद्दार।”

बता दें कि अभिनेता नसीरुद्दीन शाह ने हाल ही में भारत में बढ़ती धार्मिक असहिष्णुता के बीच अपने बच्चों के लिए अपने डर के बारे में बात की थी। वहीं, पुलवामा आतंकी हमले पर दिए गए अपने बयान को लेकर नवजोत सिंह सिद्धू को सोशल मीडिया पर अलोचनाओं का सामना करना पड़ा था।

कपिल मिश्रा के इस वीडियो को शेयर करते हुए शेहला राशिद ने ट्विटर पर दिल्ली पुलिस के डीसीपी रैंक के अधिकारी मधुर वर्मा को टैग करते हुए लिखा, प्रिय मधुर वर्मा जी, यह व्यक्ति जो दिल्ली से विधायक है, एक खुली छूट दे रहा है। लोगों को हमारे घरों में प्रवेश करने के लिए कह रहा है, हमें सड़कों पर ले जाएं और हमें लिंच करें।

जनता का रिपोर्टर से बात करते हुए कपिल मिश्रा ने अपने इस वीडियो का बचाव किया और कहा कि, “लोग वास्तव में उन लोगों को पीटेंगे जो देश के खिलाफ काम कर रहे हैं और आतंकवादियों का समर्थन कर रहे हैं, मैं उसका पूरा समर्थन करता हूं। अगर कोई देश के खिलाफ काम करेगा तो जनता उसको पकड़ कर थाने ले जाएंगी और रास्ते में दो थप्पड़ भी मारेंगी, जनता अपना काम करेंगी लेकिन वह कानून अपने हाथ में नहीं लेंगे। मेरे वीडियो पर केवल यही लोग प्रतिक्रिया क्यों दे रहे हैं?”

साथ ही कपिल ने कहा कि, “मैंने वीडियो में जिन लोगों का नाम लिया है, अगर वो लोग इस वीडियो को लेकर पुलिस में शिकायत भी दर्ज करवाते है तो कोई बात नहीं। जो मेरा काम था मैने वो किया… उन लोगों का काम जो है वो कर रहें है और कानून अपना काम करेंगी। लेकिन उन लोगों का डर देख कर मुझे अच्छा लगा।”

गौरतलब है कि 14 फरवरी की शाम जम्‍मू-कश्‍मीर के पुलवामा जिले में जैश-ए-मोहम्मद के एक आतंकवादी ने विस्फोटकों से लदे वाहन से सीआरपीएफ जवानों की बस को टक्कर मार दी, जिसमें 40 जवान शहीद हो गए। इस घटना ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है, हर कोई शहादत को नमन कर रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here