VIDEO: दिल्ली की लड़की का बीच सड़क पर हाईवोल्टेज ड्रामा, ट्रैफिक पुलिस ने रोका तो दी धमकी- चालान काटा तो कर लूंगी सुसाइड

0

ट्रैफिक के नए नियम लागू होने के बाद से ही देश भर में भारी भरकम चालान काटे जाने की खबरे इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई हैं। इस बीच, देश की राजधानी दिल्ली में स्कूटी सवार एक लड़की ने ट्रैफिक पुलिस को धमकी दी है कि अगर उन्होंने उसका चालान काटा तो वह आत्महत्या कर लेगी। लड़की के इस हाईवोल्टेज ड्रामा का वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, घटना शनिवार (14 सितंबर) की बताई जा रही है। दिल्ली के कश्मीरी गेट के पास चेकिंग के दौरान ट्रैफिक पुलिस ने एक स्कूटी पर सवार लड़की को रोका। ट्रैफिक पुलिस ने जैसे ही लड़की को रोका तो उसने बीच सड़क पर ही हंगामा करना शुरू कर दिया। ट्रैफिक पुलिस के मुताबिक, लड़की के स्कूटी की नंबर प्लेट आधी टूटी हुई थी। ड्राइविंग करते वक्त लड़की फोन का भी इस्तेमाल कर रही थी। सिर्फ इतना ही नहीं लड़की ने जो हेलमेट लगाया हुआ था उसकी बैल्ट भी नहीं बांधी थी।

वीडियो में दिख रहा है कि, पुलिस ने जब लड़की को पकड़ा और चालान काटने के लिए गाड़ी साइड में लगाने के लिए कहा तो लड़की बेवजह बहस करने लगी। इसके बाद वह पुलिस पर छोड़ने के लिए दबाव बनाने लगी, इतना ही नहीं लड़की पुलिस वालों के सामने रोने भी लगी। इस दौरान लड़की बराबर इस फिराक में थी कि वो किसी तरह स्कूटी को वहां से निकाल ले जाए लेकिन एक पुलिसकर्मी ने उसकी स्कूटी के आगे खड़े रहकर उसे रोके रखा।

पुलिसकर्मियों ने मुताबिक, बहस करने के दौरान ही उसने गुस्से में अपना हेलमेट फेंक दिया और सीन क्रिएट करने लगी। उसने अपनी मां को फोन मिलाया और चालान कटने के बारे में बताने लगी। इतना होने के बाद भी वह चालान भरने के लिए तैयार नहीं हुई, जब पुलिस वालों ने उसे जाने नहीं दिया तो उसने धमकी दी कि वह फांसी लगाकर अपनी जान दे देगी इसके बाद उन पर क्या गुजरेगी वे सोच लें।

लेकिन जब लड़की ने आत्महत्या की बात कही और रोने लगी तो पुलिस ने लंबी बहस के बाद और आगे से ऐसा न करने की हिदायत के साथ लड़की को जाने दिया। ट्रैफिक पुलिसकर्मी और स्कूटी सवार युवती के बीच सड़क पर हंगामा मच गया और लोग वहां जमा होकर इस ड्रामे का वीडियो रिकॉर्ड करने लगे। घटना का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

बता दें कि ट्रैफिक रूल्स को तोड़ने पर जुर्माने की नई दरें 1 सितंबर से लागू हुई हैं और उसके बाद से ही दिल्ली-एनसीआर समेत देश भर से भारी-भरकम चालान के मामले सामने आ रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here