‘लड़कियों के अपहरण’ की बात कहने वाले BJP विधायक की जीभ काटने वाले को कांग्रेस नेता देंगे 5 लाख रुपये का इनाम

0

महाराष्‍ट्र में दही-हांडी उत्सव के दौरान मुंबई की घाटकोपर पश्चिम विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के विधायक राम कदम के दिए गए एक विवादास्पद बयान को लेकर कांग्रेस नेता ने ऐलान किया कि वो राम कदम की जीभ काट कर लाने वाले को पांच लाख रुपये इनाम में देंगे।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पूर्वी महाराष्ट्र के बुलढाना में आयोजित एक कार्यक्रम में कांग्रेस नेता एवं पूर्व मंत्री सुबोध साओजी ने कथित रूप से कहा कि राम कदम का बयान विधायक की गरिमा के अनुरूप नहीं है। उन्होंने कथित तौर पर कहा, ‘… और इसलिए मैं उनकी जीभ काटकर लाने वाले को पांच लाख रुपये का इनाम देने का ऐलान करता हूं।’

दरअसल, बीजेपी विधायक राम कदम का एक वीडियो सामने आया था जिसमें वह कह रहे हैं, ‘आप (युवा) किसी भी काम के लिए मुझसे मिल सकते हैं। साहब, मैंने उसे प्रपोज किया है लेकिन वह इनकार कर रही है, प्लीज मदद करो। मैं निश्चित रूप से आपकी मदद करूंगा, 100 प्रतिशत मदद करूंगा। अपने माता-पिता के साथ (मेरे पास) आइए। अगर माता-पिता इस पर रजामंदी देते हैं तो मैं क्या करूंगा? मैं उस लड़की का अपहरण कर लूंगा और उसे (शादी के लिए) आपके हवाले कर दूंगा। मेरा फोन नंबर लो और मुझसे संपर्क करो।’

विधायक राम कदम के इस बयान का वीडियो वायरल होने के बाद विपक्ष ने बीजेपी को आड़े हाथों लिया है। वहीं, एनसीपी ने विधायक राम कदम को बीजेपी का ‘रावणी चेहरा’ करार दिया है।

उधर, मामला तूल पकड़ने के बाद विधायक राम कदम ने वायरल वीडियो पर सफाई दी है। उन्होंने कहा कि मेरे कहने का मतलब वह नहीं था, उस वक्त माहौल हल्का-फुल्का था। कुछ राजनीतिक दल वीडियो के सहारे राजनीतिक लाभ लेने की कोशिश कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here