VIDEO: राहुल गांधी के ‘मुस्लिमों की पार्टी’ वाले बयान का कांग्रेस द्वारा खारिज करने के बाद भी पीएम मोदी ने बोला हमला

0

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पिछले दिनों मुस्लिम बुद्धिजीवियों से मुलाकात की थी, जिसकी चर्चा हर तरफ हो रहीं है। इस मुलाकात के बाद एक उर्दू अखबार ने एक बुद्धिजीवी के हवाले से लिखा था कि राहुल ने उन्हें आश्वस्त किया कि कांग्रेस ‘मुस्लिम पार्टी’ है। इस ख़बर को खारिज करते हुए पार्टी ने कहा कि कांग्रेस भारत के सभी धर्मों, जातियों और वर्गों की पार्टी है। लेकिन उसके बाद भी बीजेपी कांग्रेस पर हमलावर है।

इसी बीच, पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे का शिलान्यास करने शनिवार(14 जुलाई) को यूपी के आजमगढ़ पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राहुल गांधी ने कथित बयान ‘मुस्लिमों की पार्टी’ वाले बयान को लेकर कांग्रेस पर हमला बोल।

(PTI File Photo)

पीएम मोदी ने कांग्रेस अध्यक्ष पर निशाना साधते हुए कहा, ‘मैंने अखबार में पढ़ा, कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष श्रीमान नामदार ने ये कहा कि कांग्रेस मुस्लिमों की पार्टी है। पिछले दो दिन से चर्चा चल रही है, मुझे आश्चर्य नहीं हो रहा है। क्योंकि पहले जब मनमोहन सिंह जी की सरकार थी तो स्वंय प्रधानमंत्री जी ने कहा दिया था कि देश के प्राकृतिक संसाधनों पर सबसे पहला हक मुसलमानों का है, ये कह चुके थे। लेकिन मैं कांग्रेस पार्टी के ये नामदार से पूछना चाहता हूं, कांग्रेस पार्टी मुस्लिमों की पार्टी है आप को ठीक लगे आपको मुबारक लेकिन ये तो बताइए मुस्लिमों की पार्टी भी सिर्फ पुरुषों की है कि महिलाओं की भी है, क्या मुस्लिम महिलाओं के इज्जत, सम्मान के लिए कोई जगह है क्या।’

बता दें कि, बुधवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कई मुस्लिम बुद्धिजीवियों से मुलाकात की थी। कांग्रेस ने इसका मक़सद विचारों का आदान-प्रदान बताया था। लेकिन एक उर्दू अखबार ने एक बुद्धिजीवी के हवाले से लिखा कि राहुल ने उन्हें आश्वस्त किया कि कांग्रेस ‘मुस्लिम पार्टी’ है।

वहीं कांग्रेस पार्टी के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने उर्दू दैनिक की खबर को खारिज करते हुए कहा कि कांग्रेस भारत के सभी धर्मों, जातियों और वर्गों की पार्टी है।

देखिए वीडियो :

मुस्लिमों की पार्टी' वाले बयान का कांग्रेस द्वारा खारिज करने के बाद भी पीएम मोदी ने बोला हमला

राहुल गांधी के 'मुस्लिमों की पार्टी' वाले बयान का कांग्रेस द्वारा खारिज करने के बाद भी पीएम मोदी ने बोला हमलाhttp://www.jantakareporter.com/hindi/congress-denies-rahul-gandhi-statement-as-muslim-party-pm-modi-attack/197525/

Posted by जनता का रिपोर्टर on Saturday, July 14, 2018

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here