“आप शादीशुदा हो”: ‘द कपिल शर्मा शो’ में नोरा फतेही के साथ फ्लर्ट करने लगे कॉमेडियन कपिल शर्मा तो अभिनेत्री ने दिया ये जवाब, देखें वीडियो

0

सोनी टीवी का सबसे लोकप्रिय शो ‘द कपिल शर्मा शो’ फैंस के बीच काफी पॉपुलर है, लोग कपिल शर्मा के शो को खूब देखते है। हर वीक इस कॉमेडी शो में कोई ना कोई सेलिब्रिटी आता है। ‘द कपिल शर्मा शो’ के अपकमिंग एपिसोड में नोरा फतेही और सिंगर गुरु रंधावा बतौर गेस्ट नजर आने वाले हैं। इस बीच, सोनी टीवी के ट्विटर अकाउंट पर एपिसोड का एक प्रोमो वीडियो शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में कपिल शर्मा, नोरा फतेही के साथ फ्लर्ट करते नजर आ रहे हैं। फ्लर्ट करने पर कॉमेडियन को भी मजेदार जवाब मिला।

द कपिल शर्मा शो

प्रोमो वीडियो में कपिल शर्मा रूप तेरा मस्ताना गाना गाते नजर आते हैं जिस पर नोरा फतेही और गुरु रंधावा डांस करते हैं। इसके बाद नोरा कपिल से कहती हैं, ‘आपकी आवाज बहुत अच्छी है।’ इसपर कपिल बोलते हैं, ‘मैं आदमी भी बड़ा अच्छा हूं।’ फिर नोरा बोलती हैं, ‘आप शादीशुदा हो, आपकी बीवी को प्रॉब्ल्म होगी।’ इस पर कपिल जवाब देते हुए कहते हैं, ‘मैं उससे कन्फर्म कर लूं फिर तो आपको कोई प्रॉब्लम नहीं होगी।’ इस पर नोरा हंसते हुए हां कहती हैं।

नोरा को लेकर कपिल कहते हैं कि सोनी टीवी ने हमें कभी भी नोरा से सीधे नहीं मिलवाया। पहले एक महीने के लिए इंडियाज बेस्ट डांसर में भेजा और कहा कि दूर-दूर से देखो। उस पर जब टेरेंस इनसे फ्लर्ट करते थे, तो मुझे जलन होती थी। इसी चुहलबाजी के बीच कपिल नोरा से कुछ खाने-पीने के लिए पूछते हैं, तो वो मना कर देती हैं लेकिन गुरु कहते हैं कि मुझे भूख लगी है। इस पर कपिल मजाक में कहते हैं कि जाओ खाकर आ जाओ।

हाल ही में नोरा फतेही और गुरु रंधावा का नया गाना ‘नाच मेरी रानी’ रिलीज हुआ है, जिसे फैंस खूब कर रहे है। वीडियो में नोरा ने अपने डांस मूव्स से फैन्स को एक बार फिर अपना दीवाना बना लिया। इस गाने को गुरु रंधावा और निकिता गांधी ने मिलकर गया है। तनिष्क बागची ने इस गाने को लिखा और कंपोज किया है। वीडियो को अभी तक करोड़ो व्यूज मिल चुके हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here