VIDEO: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता गुलशन ग्रोवर ने किया बड़ा खुलासा, शाहरुख खान की वजह से उन्हें मोरक्को में वीजा देने से कर दिया गया था इनकार; ‘द कपिल शर्मा शो’ की भारती सिंह ने ‘बैड मैन’ को नोरा फ़तेही के साथ फ्लर्ट करने से रोका

0
6

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता गुलशन ग्रोवर ने हाल ही में बताया कि कैसे उन्हें शाहरुख खान की वजह से मोरक्को के लिए वीजा देने से इनकार कर दिया गया था। गुलशन ग्रोवर ने यह बड़ा खुलासा ‘द कपिल शर्मा शो’ की भारती सिंह द्वारा होस्ट किए गए टीवी रिएलिटी शो ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ में किया है। शो के दौरान जब गुलशन ग्रोवर ने नोरा फ़तेही के बगल में बैठने के लिए जोर दिया तो भारती सिंह ने उन्हें सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का हवाला देते हुए अपनी निर्दिष्ट सीट की और बेठने के लिए कहा। ग्रोवर की उपस्थिति ने शो के लोगों ने जमकर मस्ती भी की।

दरअसल, रिएलिटी शो इंडियाज बेस्ट डांसर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जिसमें गुलशन कुमार बताते नजर आ रहे हैं कि उन्हें शाहरुख खान के चलते वीजा देने से इनकार कर दिया गया था। मोरक्को के हवाई अड्डे पर एक घटना को याद करते हुए गुलशन कुमार कह रहे हैं, “मैंने महिला ऑफिसर से कहा, क्या मुझे एक दिन के लिए वीजा मिलेगा, मेरी फ्लाइट शाम को है तो मैं इस शहर में घूमना चाहता हूं। यह है मेरा टिकट। उसने मेरी ओर देखा और मुझसे कहा, मैं आपको वीजा नहीं दूंगी। मैंने पूछा क्यों तो वह बोलीं, क्योंकि आपने शाहरुख खान को पीटा। मैं तुम्हें पसंद नहीं करती हूं।”

ग्रोवर ने आगे कहा कि उन्हें मोरक्को के आव्रजन अधिकारी को यह समझाना पड़ा कि उन्होंने असली में शाहरुख खान की पिटाई नहीं की थी। उन्होंने अधिकारी से कहा, शाहरुख खान मेरा दोस्त हैं मेरा भाई हैं। मैंने उन्हें रियल लाइफ में नहीं पीटा, यह सिर्फ फिल्म में था। तो इतना प्यार करती हैं मोरक्को की लड़कियां, हमारे बॉलीवुड फिल्मों, बॉलीवुड म्यूजिक और शाहरुख खान को।’

बता दें कि, गुलशन ग्रोवर ने शाहरुख खान के साथ कई फिल्मों में काम किया है जिसमें डुप्लीकेट, यश बॉस और राम जाने शामिल हैं।

पति हर्ष लिम्बाचिया के साथ रियलिटी शो की मेजबानी कर रही भारती सिंह ने उनके साथ सहमति व्यक्त की कि मोरक्को की लड़कियां वास्तव में बॉलीवुड से बहुत प्यार करती हैं। डांस रियलिटी शो ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ के जजों में से एक नोरा फतेही, जो मोरक्को से आती है।

भारत के सर्वश्रेष्ठ नर्तक के मंच पर जब ग्रोवर ने नोरा फतेही के बगल में बैठने पर जोर दिया तो भारती ने हस्तक्षेप करते हुए उन्होंने कहा कि, “सर, हम अपने शो में सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का बहुत ध्यान रखते हैं। हम अपने मेहमानों से पास नहीं बैठने देंगे।” इसके बाद ग्रोवर ने नोरा के साथ फ्लर्ट करने की कोशिश की, जिन्होंने हाल ही में शो में तीसरे जज के रूप में मलाइका अरोड़ा की जगह ली।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here