“दुखी नहीं थी, ऊब गई थी”: ‘द कपिल शर्मा शो’ की जज अर्चना पूरन सिंह ने पिछले वीडियो पर फैंस की चिंता के बाद कहीं ये बात

0

सोनी टीवी का सबसे लोकप्रिय शो ‘द कपिल शर्मा शो’ की जज अर्चना पूरण सिंह ने अपने प्रशंसकों को आश्वस्त करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया और उन्हें बताया कि वह ठीक है और उदासी से ग्रस्त नहीं है। उन्होंने अपने वीडियो में बताया कि, उनके आखिरी वीडियो के बाद उसके प्रशंसकों से बहुत सारी प्रतिक्रियाओं को लेकर उनके दुखी होने का कारण पूछा था।

अर्चना पूरण सिंह

अर्चना ने अपने नवीनतम वीडियो में कहा कि, “हाय दोस्तों, आज मैं अपनी वैनिटी वैन में बैठी हूं और मैं बोर नहीं हो रही हूं। मैं ‘द कपिल शर्मा शो’ की शूटिंग कर रही हूं और यहां पर बोर होने का समय नहीं मिलता है। सब कुछ इतना व्यस्त होता है और काम करने के लिए बहुत मजा आता है। वह अपने अंतिम वीडियो के बारे में टिप्पणियों को लेकर बोलती है, “जब मैंने अपना अंतिम वीडियो पोस्ट किया, तो कुछ लोगों ने कहा कि मैं दुखी दिख रही थी। मैं दुखी नहीं थी, मैं बस ऊब गई थी।”

अर्चना पूरन सिंह ने अपने प्रशंसकों को उनकी चिंता के लिए धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि, “उनके कुछ प्रशंसकों ने खुद को व्यस्त रखने के लिए उन्हें पबजी या लूडो खेलने की भी सलाह दी। उन सभी सुझावों के लिए धन्यवाद। मुझे नहीं पता कि मैं किन लोगों को ले जाऊंगा। वह सिर्फ एक ही दिन था जब मैंने 10 मिनट के लिए बौर हो गई थी। लेकिन सभी के प्यार और सभी टिप्पणियों के लिए बहुत बहुत धन्यवाद।”

बता दें कि, ‘द कपिल शर्मा शो’ में अर्चना पूरन सिंह जज की भूमिका में हैं। इसके अलावा कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा, चंदन प्रभाकर, भारती सिंह और सुमोना चक्रवर्ती दर्शकों को हंसाने में कामयाब रहते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here