गाजियाबाद: CM योगी की सभा में जबरदस्त हंगामा, भड़के अभिभावक, कहा- केजरीवाल की तरह कसों स्कूलों पर नकेल, देखिए वीडियो

0

देश की राजधानी दिल्ली से सटे यूपी के गाजियाबाद में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कार्यक्रम के दौरान स्कूल के खिलाफ फीस वृद्धि मामले को लेकर प्रदर्शन कर रहे अभिभावक भी पहुंचे थे। सीएम योगी की जमसभा में उस वक्त जबरदस्त हंगामा और हाथापाई हो गई जब आम लोगों के बीच बैठे अभिभावकों ने अचानक हाथ में पोस्टर लेकर प्रदर्शन करना शुरू कर दिया, जिससे वहा पर हड़कंप मच गया।

योगी
फोटो- अमर उजाला

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पोस्टर पर एक देश एक शिक्षा, केजरीवाल ने जैसा दिल्ली में बनाया उसी तरह यूपी में एजुकेशन सिस्टम बने, शिक्षा को व्यापार मत बनाओ जैसे कोट्स लिखे हुए थे। प्रदर्शन कर रहें लोगों ने यूपी में भी दिल्ली की तरह स्कूलों पर नकेल कसने की मांग की। पोस्टर दिखाने पर बीजेपी कार्यकर्ताओं और अभिभावकों के बीच झड़प भी हुई।

हंगामा बढ़ता देख अभिभावकों के प्रदर्शन को देखकर मंच पर मौजूद केंद्रीय मंत्री वी. के. सिंह को माइक संभालना पड़ा।उन्होंने लोगों से शांत होने की अपील की और इस मामले में उनसे ऑफिस में आकर मिलने को कहा। इतना ही नहीं इस बीच शोर-शराबा बढ़ते देख एसएसपी एचएन सिंह को खुद मौके पर जाकर अभिभावकों को शांत कराना पड़ा।

बाद में मुख्यमंत्री ने अभिभावकों को धीरज बंधाते हुए कहा कि वह उनकी पीड़ा समझ सकते है। स्कूलों की मनमानी पर नकेल कसने के लिए कमेठी का गठन कर दिया गया है, जो जल्द ही अपनी रिपोर्ट देगी साथ ही उन्होंने कहा कि, फीस समस्या का समाधान निकलेगा। सरकारें समाधान के लिए ही होती है, धैर्य रखें।

बता दें कि मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ जिले में बनने वाले कैलाश मानसरोवर भवन का शिलान्यास करने के लिए यहां पहुंचे थे। मंत्रोच्चारण के साथ योगी आदित्य नाथ ने कैलाश मानसरोवर भवन का शिलान्यास किया। इस दौरान उन्होंने कहा- बहुत सारे लोगों ने प्रयास किया कि ये भवन यहां बन न पाए, लेकिन हम लोगों ने तय किया कि हम ये भवन दिल्ली से सटे जिले में ही बनाएंगे।

इसके बाद योगी आदित्य नाथ ने प्रधानमंत्री आवास योजना का लाभ पाने वाले लोगों को सर्टीफिकेट भी बांटे। इसके बाद वे कविनगर स्थित रामलीला मैदान में भारत मंथन के तहत सिद्दी कार्यक्रम में पहुंचे जहां पर उन्होंने एक रैली भी की।

देखिए हंगामे का वीडियो

CM योगी की सभा में जबरदस्त हंगामा, भड़के अभिभावक, कहा- केजरीवा…

CM योगी की सभा में जबरदस्त हंगामा, भड़के अभिभावक, कहा- केजरीवाल की तरह कसों स्कूलों पर नकेल

Posted by जनता का रिपोर्टर on Thursday, August 31, 2017

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here