क्या बच्चों की तस्करी में शामिल हैं BJP नेता कैलाश विजयवर्गीय और रूपा गांगुली?

0

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल में बच्चों की तस्करी मामले में आरोपी आरोपी बीजेपी नेत्री जूही चौधरी को नेपाल बॉर्डर से मंगलवार(28 फरवरी) की देर क्रिमिनल इंवेस्टिगेशन डिपार्टमेंट(सीआईडी) ने गिरफ्तार कर लिया। इससे पहले विमला शिशु गृह की संचालिका चंदना चक्रवर्ती को सीआइडी ने 18 फरवरी को गिरफ्तार किया था। जूही को उसकी सहयोगी बताया जा रहा है।

तस्करी

अब इस मामले में एक नया मोड़ आ गया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मुख्य आरोपी चंदना चक्रवर्ती ने पुलिस को पूछताछ में बताया था कि पश्चिम बंगाल की बीजेपी नेता जूही चौधरी ने बाल तस्करी के एक मामले को सुलझाने के लिए बीजेपी के बड़े नेता कैलाश विजयवर्गीय और रुपा गांगुली से कुछ बात की थी।

इस तथ्य के सामने आने के बाद राजनीतिक गलियारों में हड़कंप मच गया है। चंदना चक्रवर्ती ने सीआईडी अधिकारियों को बताया कि इस अवैध धंधे में विजयवर्गीय और रूपा गांगुली भी शामिल हैं। गौरतलब है कि कैलाश विजयवर्गीय और रूपा गांगुली दोनों ही बीजेपी के कद्दावर नेता है।

बीजेपी नेताओं के नाम आने के बाद जलपाईगुड़ी में युवा तृणमूल कांग्रेस ने विरोध प्रदर्शन करते हुए कैलाश विजयवर्गीय का पुतला भी फूंका। टीएमसी ने जल्द से जल्द बीजेपी नेताओं की गिरफ्तारी की मांग की है। प्रदर्शन के बाद लगातार स्थानीय स्थान पर तनाव का माहौल बना हुआ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here