बीजेपी नेता जूही चौधरी को बाल तस्करी के आरोप में किया गया गिरफ्तार

0

क्रिमिनल इंवेस्टिगेशन डिपार्टमेंट (सीआईडी) ने पश्चिम बंगाल में बीजेपी की महिला विंग की महासचिव जूही चौधरी को पुलिस ने पश्चिम बंगाल में बच्चों की तस्करी के आरोप में नेपाल बॉर्डर से मंगलवार रात को गिरफ्तार कर लिया।

Photo: intoday.in

सीआईडी ने जलपाईगुडी बाल तस्करी मामले में कथित संलिप्तता को लेकर भारत नेपाल सीमा के निकट बतासिया इलाके से भाजपा महिला शाखा की नेता जूही चौधरी को कल रात गिरफ्तार किया। कम से कम 17 बच्चों की तस्करी के मामले में कथित संलिप्तता को लेकर अब तक चार लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है।

आपराधिक जांच विभाग (सीआईडी) अधिकारियों ने कहा कि जूही को आगे की पूछताछ के लिए जलपाईगुडी लाया गया है और उन्हें आज एक जिला अदालत में पेश किया जाएगा। पश्चिम बंगाल भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा है कि यदि जूही पर लगे आरोप सही पाए जाते हैं तो पार्टी उनके खिलाफ कार्रवाई करेगी।

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, सीआईडी इस मामले में पहले एक NGO की चीफ अडॉप्शन ऑफिसर सोनाली मंडल, उसकी अध्यक्ष चंदना चक्रवर्ती और चंदना के भाई मानस भौमिक को गिरफ्तार कर चुकी है। जूही चौधरी को जलपाईगुड़ी जिले में लाया जा रहा है। जूही को बुधवार को ही डिस्ट्रिक्ट कोर्ट में पेश किया जाएगा।

जलपाईगुड़ी स्थित बच्चों को गोद लेने वाला एक केंद्र ‘बिमला शिशु गृहो’ पुलिस की जांच के घेरे मे आया था। इसी सिलसिले में जूही चौधरी की गिरफ्तारी हुई। बच्चों की तस्करी के गैंग का बीते हफ्ते पर्दाफाश हुआ था तब सीआईडी ने चांदना चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here