खौफनाक: यूपी में सिरफिरे ने बीच सड़क पर तलवार से काटा नाबालिग लड़की का हाथ

0

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के हिदायत के बाद भी यूपी के बदमाशों और मनचलों पर इसका कोई असर नही पड़ रहा है। योगी आदित्यनाथ ने सत्ता में आने के बाद कानून व्यवस्था और महिलाओं की सुरक्षा के लिए एंटी रोमियो स्कवॉड का गठन किया था। एंटी रोमियो स्कवॉड कुछ दिनों तक तो अपने कामों को लेकर खूब चर्चा में रही थी।

यूपी
फोटो- abp news

लेकिन अब लगता है कि एंटी रोमियो स्कवॉड का कोई नामों निशान ही नहीं है, जिसका अंदाजा आप इसी ख़बर से लगा सकते है। यूपी के लखीमपुर खीरी में एक सिरफिरे ने बीच सड़क पर 15 साल की एक लड़की पर तलवार से उसके हाथ पर वार कर दिया, वार इतना तेज था कि युवती का हाथ कटकर गिर गया।

बताया गया कि आरोपी युवक उसके दूसरे हाथ पर भी वार करने जा रहा था। लेकिन, वहां मौजूद लोगों ने उसे पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी। इस घटना को देख कर लोगों में दहशत फैल गयी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित लड़की को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां लड़की की नाजुक हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे लखनऊ रेफर कर दिया है। फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है, पुलिस के मुताबिक छात्रा की हालत गंभीर है और उसका इलाज चल रहा है।

आरोपी ने लड़की के हाथ क्यों काटे इसको लेकर दो तरह की बातें सामने आ रही हैं। ख़बरों के मुताबिक, शुरुआती जांच में पता चला है कि मोबाइल के चार्जर को लेकर पीड़िता का युवक से कहा-सुनी हुई, जिसमें आरोपी युवक ने उसके हाथ पर वार कर दिया। वहीं पीड़ित लड़की के घरवाले आरोपी पर छेड़खानी का आरोप लगा रहे हैं, हालांकि पुलिस सभी कोणों से मामले की जांच कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here