यूपी: एक बार फिर दिखा टोल प्‍लाजा पर पुलिस का तांडव, मारपीट के बाद लूटा कैश काउंटर, वीडियो हुआ वायरल

0

यूपी में सत्ता भले ही बदल गई है, लेकिन लगता है यहां का पुलिस प्रसाशन अभी तक नही बदला है। प्रदेश में सत्ता परिवर्तन होते ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कानून व्यवस्था को सुधारने के लिए जुटे हुए हैं। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के हिदायत के बाद भी यूपी के पुलिसकर्मियों पर कोई असर नही पड़ रहा है।

मथुरा
photo- ANI

यूपी पुलिस पर लगातार कानून व्यवस्था को लेकर एक बार फिर से उंगली उठती नजर आ रही है। जिसका ताजा मामला यूपी के मेरठ से सामने आया है। मथुरा में एनएच 2 के महुअन टोल पर मथुरा रिफाइनरी के सीओ की गुंडई सीसीटीवी में कैद हुई। जिसमें किसी बात को लेकर हुए विवाद पर सीओ के आदेश पर पुलिसकर्मियों ने टोलकर्मियों को पीटा

आरोप है कि पुलिसकर्मियों ने टोलकर्मियों के साथ मारपीट की। इतना ही नहीं, सीओ के साथ मौजूद एक पुलिसकर्मी टोल बूथ से कैश पर हाथ साफ करता हुआ सीसीटीवी में कैद दिख रहा है। सीसीटीवी कैमरे में पूरी घटना कैद होने के बाद कोई भी अधिकारी कुछ बोलने को तैयार नहीं है।

ख़बरों के मुताबिक, वहीं टोलकर्मियों की पिटाई के बाद करीब दो घंटे तक टोल प्लाजा पर कोई टोलकर्मी नहीं खड़ा हुआ, जिससे टोल 2 घंटे तक फ्री रहा। बता दें कि, इससे पहले यूपी के बाराबंकी जिले से ही ऐसा ही एक मामला सामने आया था। जहां पर पुलिस के इस करतूत का पूरा वीडियों वहां पर लगें सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया था।

देखिए घटना का वीडियो

https://youtu.be/3ussHKSjfK8

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here