राहुल गांधी के प्रेस कॉन्फ्रेंस पर ट्वीट कर ट्रोल हुए बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा, सोशल मीडिया यूजर्स ने ऐसे लिए मजे

0

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा अपने एक ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए हैं। बता दें कि संबित पात्रा अपने राजनीतिक प्रतिद्वंद्वियों पर भारी दिखने के चक्कर में कई बार विवादास्पद टिप्पणियां भी कर देते हैं, जिसकी वजह से उन्हें शर्मिंदगी का भी सामना करना पड़ता है।

संबित पात्रा

दरअसल, राफेल संबंधी से जुड़े दस्तावेज रक्षा मंत्रालय से चोरी होने को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने गुरुवार सुबह प्रेस कॉन्फ्रेंस कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला। राहुल गांधी ने फाइल गायब होने पर मोदी सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि इस सरकार से कई सारी चीजें गायब हो गई हैं, उन्होंने कहा कि सरकार का काम ही है गायब करना।

Live From Congress HQ

Posted by Rahul Gandhi on Wednesday, March 6, 2019

राहुल गांधी की यह प्रेस कॉन्फ्रेंस करीब 18 मिनट की थी। राहुल के इस प्रेस कॉन्फ्रेंस पर संबित पात्रा ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर लिखा, “हाहा …ये PC था? ..देखते देखते PC ग़ायब हो गया। …2019 में कांग्रेस ग़ायब हो जाएगी।”

अपने इस ट्वीट को लेकर संबित पात्रा सोशल ंमीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए और लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया।

एक यूजर ने लिखा, “राफेल की कीमत बताने से देश की सुरक्षा को खतरा है! और राफेल के दस्तावेज चोरी होने से देश सुरक्षित हाथो मै है!” एक अन्य यूजर ने लिखा, “बंद आंखों से सपने देखना तो ठीक है बंधु,किन्तु खुली आंखों से देखे गये सपनों की मंजिल लखनऊ स्थित नूर मंजिल पर समाप्त हो जाती है। बाकी दवा इलाज, राधे राधे।”

एक अन्य यूजर ने लिखा, “बूथ से ज्यादा “सर” मजबूत करें, कही से भी जूते पड़ सकते है।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “संबित पात्रा जी!….अब मोदी बनाम राहुल छोड़िये….. 70 %जनता सांसद का चेहरा देख कर वोट करती है.. कृपया सही टिकट वितरण हो!”

एक अन्य यूजर ने लिखा, “अपनी घर पहले संभालो चुन चुन पात्रा जंहा सांसद ओर विधायक दोनो ही बीजेपी आपस में जूता घुस्सा खा खिला रहे है।” बता दें कि इसी तरह तमाम यूजर्स इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहें है।

देखिए कुछ ऐसे ही ट्वीट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here