दीप सिद्धू संग तस्वीर वायरल होते ही ट्रोल हुए BJP सांसद सनी देओल, यूजर्स बोले- “आपसे ये उम्मीद नहीं थी, सत्ता का लालच छोड़कर किसानों की आवाज उठाओ”

1

गणतंत्र दिवस के दिन ट्रैक्टर परेड के दौरान लाल किले पर प्रदर्शनकारियों द्वारा एक धार्मिक झंडा फहराए जाने के मामले में अभिनेता और सामाजिक कार्यकर्ता दीप सिद्धू का नाम सामने आ रहा है। लाल किले पर प्रदर्शनकारियों द्वारा धार्मिक झंडा फहराए जाने की घटना और दिल्ली में हिंसा को लेकर किसान नेताओं ने भी दीप सिद्धू को आड़े हाथों लिया है।आंदोलन कर रहे किसान नेताओं ने भी आरोप लगाया है कि दीप सिद्धू ने ही प्रदर्शनकारियों को हिंसा के लिए भड़काया। वहीं, अब इस पूरे मामले को लेकर भाजपा सासंद सनी देओल सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए है, लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

दीप सिद्धू

दरअसल, सोशल मीडिया पर सनी देओल और दीप सिद्धू की कुछ पुरानी तस्वीरें वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों के जरिए सोशल मीडिया के तमाम यूजर्स लिख रहे हैं कि लाल किले पर माहौल बिगाड़ने वाला दीप सिद्धू भाजपा और देओल परिवार से जुड़ा है। सोशल मीडिया पर सनी देओल और हेमा मालिनी को जमकर ट्रोल किया जा रहा है। सोशल मीडिया के आरोपों पर अभिनेता और गुरदासपुर सीट से भाजपा सांसद सनी देओल ने सफाई दी हैं।

जब दीप सिद्धू की तस्वीरें वायरल हुई तो सनी देओल ने ट्वीट किया और लिखा, “आज लाल क़िले पर जो हुआ उसे देख कर मन बहुत दुखी हुआ है, मैं पहले भी 6 दिसंबर को ट्विटर के माध्यम से यह साफ कर चुका हूं कि मेरा या मेरे परिवार का दीप सिद्धू के साथ कोई संबंध नही है। जय हिन्द।”

सनी देओल के यह ट्वीट करते ही सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया। एक यूजर ने लिखा, “अब पल्ले झाड़ने से क्या होगा दीप सिद्घू को जो काम दिया मोदी सरकार ने उसे वह अंजाम तक पहुँचा दिया सरकार की मंशा थी किसान आन्दोलन को बदनाम करने की सो किया।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “कृप्या झूठ बोलने की कोशिश न करें। हमारी भावनाऐं आहत होती हैं। जय भारत।”

एक अन्य यूजर ने लिखा, “शर्म नहीं आई तुम्हें पैसे और संसद में दो सीटों के लिए पूरे पंजाब से ग़द्दारी कर दी?” “आपसे ये उम्मीद नहीं थी। किसानों के दर्द को समझना चाहिए। उनका साथ दीजिए। सत्ता का प्रलोभन छोड़कर किसानों की आवाज उठाओ।” बता दें कि, इसी तरह तमाम यूजर्स अपनी प्रतिक्रियां देते हुए भाजपा सांसद को ट्रोल कर रहे हैं।

देखें कुछ ऐसे ही ट्वीट:

1 COMMENT

  1. अगर ये दीप संधू किसी कांग्रेस का का कार्य कर्ता होता तो जनता के क्या विचार होता.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here