बीजेपी के इस दिग्गज सांसद ने जमकर की कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की तारीफ, PM मोदी पर साधा निशाना

0

पूर्व केन्द्रीय मंत्री व भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) में पार्टी लाइन से अलग अपने बयानों को लेकर हमेशा मीडिया की सुर्खियों में रहने वाले अभिनेता से राजनेता बने शत्रुघ्न सिन्हा ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। साथ ही उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की भी जमकर तारीफ की है।

@INCIndia

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के असंतुष्ट सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट कर लिखा कि, पीएम मोदी देश के 130 करोड़ लोगों के प्रधानमंत्री हैं, उन्हें यह शोभा नहीं देता कि वो मुख्य विपक्षी राजनीतिक पार्टी को छद्म नाम दें। साथ ही उन्होंने लिखा कि, पीएम मोदी ऐसा कर रहे थे मानो वे केजी के बच्चों को शब्दों के संक्षेपों को पढ़ा रहे हों।

उन्होंने आगे लिखा कि, महोदय, पूरा देश स्कूल नहीं है..@BJP4India। जिसे आप पीपीपी का मतलब पंजाब, पोंडिचेरी और परिवार समझाकर गंदी राजनीति का नमूना पेश कर रहे हैं। इससे आपका भय और सोच में गिरावट जाहिर होता है। साथ ही उन्होंने लिखा कि, चुनाव इस कला से नहीं जीते जाते बल्कि लोगों का “दिल” जीतकर चुनाव जीता जाता हैं।

शत्रुघ्न सिन्हा ने लिखा है कि प्रधानमंत्री महोदय देश के करोड़ों लोग आपसे इस तरह के भाषण की जगह परिपक्व और विकास को परिभाषित करने वाला भाषण चाहता है। अगर आप ऐसा नहीं कर सकते हैं तो इसका मतलब हुआ कि आप पीएम जैसे ऊंचे ओहदे पर बैठने वाला सिर्फ एक अधिकृत व्यक्ति हैं।

शत्रुघ्न सिन्हा ने अपने अगले ट्वीट में लिखा कि, महोदय, आपको पूर्ण मीडिया समर्थन के साथ हमारा पूर्ण समर्थन प्राप्त हुआ है। अगर देश की सबसे पुरानी पार्टी का अध्यक्ष अगर प्रधानमंत्री बनने की संभावना देखता है तो इसमें हर्ज क्या है? अगर वह शख्स आगामी लोकसभा चुनाव जीतता है तो वह पीएम बन सकता है।

उन्होंने अपने अगले ट्वीट में राहुल गांधी का बिना नाम लिए उनकी तारीफ करते हुए लिखा कि, वो आम जनता के बीच लोकप्रिय है और लोगों का चहेता बन चुका है। इस देश में कोई भी सपना देख सकता है और सपने तभी सच होते हैं जब कोई सपना देखता है। जैसा मैंने पहले ही कहा है कि प्रधानमंत्री बनने के लिए कोई योग्यता या विशेष बुद्धिमता की आवश्यकता नहीं होती।

हमारे लोकतंत्र में कोई भी प्रधानमंत्री बन सकता है, चाहे वो नामदार, कामदार हो या फिर दमदार हो या औसत समझदार हो। अगर उसके पास संख्या बल और समर्थन है। हम क्यों इस तरह के करुण क्रंदन में लिप्त हैं?”

एक अन्य ट्वीट में राहुल गांधी का नाम लिए बिना उन्होंने लिखा कि, पुरानी पार्टी के अध्यक्ष पिछले कुछ सालों में परिपक्व हुए हैं और बहुत ही गंभीर और ज्वलंत मुद्दों के उठाते रहे हैं लेकिन हम लोग उनके सवालों का जवाब देने से कतराते रहे हैं, यहां तक कि उस पर ध्यान तक देने से भी कतराते रहे हैं।

बता दें कि, यह कोई पहली बार नहीं है बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने पीएम मोदी पर निशाना साधा हो। शत्रुघ्न सिन्हा कई मुद्दों पर पार्टी और पीएम मोदी की आलोचना करते रहें है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here