कोरोना वायरस: BJP सांसद गौतम गंभीर ने पीएम राहत कोष में 2 साल की सैलरी दान की

0

भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज और पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद गौतम गंभीर ने कोरोना वायरस संक्रमण के खिलाफ लड़ाई में प्रधानमंत्री राहत कोष में अपनी दो साल की सैलरी दान की है। गंभीर ने लोगों से अपील भी की है कि वो प्रधानमंत्री राहत कोष में दान करें और इस लड़ाई के खिलाफ मदद करें।

गौतम गंभीर
File Photo: IANS

भाजपा सांसद गौतम गंभीर ने गुरुवार को ट्विटर पर लिखा, “लोग पूछते हैं कि आपका देश आपके लिए क्या कर सकता है? जबकि असल सवाल यह है कि आप अपने देश के लिए क्या कर सकते हैं? मैं अपनी दो साल की सैलरी पीएम फंड में दान कर रहा हूं, आप भी आगे आइए।” गंभीर पहले ही अपने क्षेत्र के विकास कार्यक्रम के लिए एक करोड़ रुपये जारी कर चुके हैं।

गौरतलब है कि, चीन से फैले कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया को मुश्किल में डाल दिया है। इस वायरस ने 180 से ज्यादा देशों को अपनी चपेट में ले लिया है। कोरोना वायरस से लगभग पूरी दुनिया में हाहाकार मचा हुआ है और भारत देश भी इस बीमारी से जूझ रहा है। भारत में करीब 1900 से ज्यादा लोग इससे संक्रमित हैं जबकि अब तक 50 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है।

बता दें कि, गौतम गंभीर से पहले विराट कोहली, रोहित शर्मा, सौरव गांगुली, सचिन तेंदुलकर, और बॉलीवुड सितारों ने भी कोविड-19 महामारी के खिलाफ जंग में मदद का हाथ बढ़ाते हुए दान कर चुके हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here