BJP सांसद गौतम गंभीर ने ट्विटर पर लिखा, ‘जल या जलेबी?’, लोगों ने पूछ डाले ऐसे-ऐसे सवाल

0

प्रदूषण पर एक अहम बैठक में भाग न लेने के लिए आलोचनाओं का सामना कर रहे भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज और पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद गौतम गंभीर एक बार फिर से अपने ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए है।

गौतम गंभीर
फाइल फोटो- गौतम गंभीर

दरअसल, दिल्ली में कुछ दिनों पहले प्रदूषण को लेकर एक बैठक बुलाई गई थी, जिसमें भाजपा सांसद गौतम गंभीर शामिल नहीं हुए थे। इस दौरान वो भारत-बांग्लादेश मैच की वजह से इंदौर में थे। जब वीवीएस लक्ष्मण ने अपनी और गंभीर की पोहे-जलेबी खाते हुए एक फोटो शेयर की, तो गंभीर ट्रोलिंग का शिकार हो गए। ऐसे में गंभीर ने एक ट्वीट कर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर तंजभरे अंदाज में सवाल किया ‘जल या जलेबी?’।

अपने इस ट्वीट को लेकर भी भाजपा सांसद गौतम गंभीर सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए, यूजर्स उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। उनके इस ट्वीट पर लोग उनसे तरह-तरह के सवाल पूछ रहे हैं।

बता दें कि, बीआईएस (भारतीय मानक ब्यूरो) की एक रिपोर्ट में दिल्ली के पानी की गुणवत्ता को बेहद खराब बताया गया है। शायद इसी को लेकर गंभीर ने केजरीवाल से यह तंजभरा सवाल पूछा लिया। हालांकि, केजरीवाल ने इस रिपोर्ट को राजनीति से प्रभावित बताते हुए दोबारा से दिल्ली के पानी की जांच की मांग की है।

देखिए कुछ ऐसे ही ट्वीट

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here