मंदसौर गैंगरेप: BJP विधायक का शर्मनाक बयान, पीड़ित परिवार से बोले- सांसद जी मिलने आए हैं, धन्यवाद दीजिए

0

मध्य प्रदेश के मंदसौर में गैंगरेप केस की शिकार 8 साल की मासूम बच्ची अस्तपाल में जिंदगी और मौत की जंग लड़ रही है। बच्ची के साथ हुई बर्बरता का एक तरफ जहां पूरे देश में विरोध किया जा रहा है और आरोपियों को सख्त से सख्त सजा की मांग की जा रही है। इस घटना के बाद से बच्ची के परिवार वालों पर गम का पहाड़ टूट पड़ा है।

वहीं, दूसरी तरफ इस घटना पर राज्य के एक भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के विधायक की शर्मनाक राजनीति का नमूना उजागर हुआ है। बीजेपी विधायक सुदर्शन ने शर्मानक बयान देते हुए पीड़ित बच्ची के परिजनों से कहा कि अस्पताल में मिलने आने के लिए उन्हें बीजेपी सांसद का धन्यवाद कहना चाहिए।

photo- ABP NEWS

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, शुक्रवार को बच्ची की तबीयत जानने के लिए मंदसौर नीमच के बीजेपी सांसद सुधीर गुप्ता बच्ची के पीड़ित परिवार से मिलने के लिए इंदौर के अस्पताल पहुंचे थे। सांसद के साथ इंदौर के बीजेपी विधायक सुदर्शन गुप्ता भी मौजूद थे। मुलाकात के दौरान पीड़ित परिवार से सुदर्शन गुप्ता ने बेहद शर्मनाक लहजे में कहा कि, सांसद जी का धन्यवाद दीजिए कि वो स्पेशल आपसे मिलने के लिए आए हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, विधायक सुदर्शन का यह शर्मनाक बयान उस वक्त आया जब सांसद सुधीर बच्ची के माता-पिता से बात कर रहे थे और सभी तस्वीरें खिंचवाने में मशगूल थे। ख़बरों के मुताबिक, जब बीजेपी विधायक को इस बात का अहसास हुआ कि उनकी जुबान फिसल चुकी है। जिसके बाद उन्होंने आगे कहा, ‘जो भी जरूरत हो उसके बारे में आप लोग हमें बताइएगा।’

गौरतलब है कि, मंदसौर में 26 जून को छुट्टी के बाद स्कूल के बाहर से मासूम बच्ची का अपहरण करके उसके साथ बलात्कार किया गया। इसके बाद आरोपी ने बच्ची पर बर्बरता से हमले किए, उसके प्राइवेट पार्ट्स को नुकसान पहुंचाया। साथ ही गला रेतकर हत्या की कोशिश की।

इस मामले में कार्रवाई पुलिस ने अब तक दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार किए गए पहले आरोपी इरफान को गुरुवार शाम को अजाक थाने में बनाई गई स्पेशल कोर्ट ने 2 जुलाई तक की पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। जबकि दूसरे आरोपी आसिफ को पुलिस ने शुक्रवार को गिरफ्तार किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here