मध्य प्रदेश के मंदसौर में मासूम बच्ची से निर्भया जैसी दरिंदगी, घटना के बाद जिले में तनाव

0

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली समेत देश के अन्य राज्यों में मासूम बच्चियों और महिलाओं से रेप व छेड़छाड़ की वरदाते कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है। जिसका ताजा मामला मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के मध्य प्रदेश में देखने को मिला है। ख़बरों के मुताबिक, मंदसौर में सात साल की मासूम बच्ची के साथ निर्भया मामले जैसी हैवानियत की गई है। रेप की घटना के बाद से जिले में तनाव फैला हुआ है।

मध्य प्रदेश
photo- abpnews

नवभारतटाइम्स.कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, 7 साल की बच्ची के साथ मंगलवार को स्कूल से किडनैप करके बलात्कार किया गया। इसके बाद आरोपी ने बच्ची पर बर्बरता से हमले किए, उसके प्राइवेट पार्ट्स को नुकसान पहुंचाया। साथ ही गला रेतकर हत्या की कोशिश की। बच्ची मंगलवार को स्कूल से गायब हुई थी।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, डॉक्टर्स ने बताया कि अस्पताल में भर्ती पीड़िता जिंदगी और मौत के बीच जूझ रही है। डॉक्टरों ने बताया कि गुरुवार को उसके शरीर ने कई सर्जरी को झेला है। उस पर धारदार हथियार से कई वार किए गए जिससे उसके शरीर में गहरे घाव हैं।

एबीपी न्यूज़ के मुताबिक, बच्ची के पूरे शरीर को खरोंचा गया है, रेप के बाद बच्ची को खुली जगह पर फेंक दिया गया। जहां वो रात भर खून से लथपथ हालत में भीगती रही, बच्ची की त्वचा भी गल गई है। रात भर की यातना सहने के बाद लडकी दोपहर में जख्मी हालत में लक्ष्मण दरवाजे तक पहुंची, जहां से उसे अस्पताल भेजा गया।

रिपोर्ट के मुताबिक, आरोपी का नाम इमरान उर्फ भय्यू बताया जा रहा है, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। घटना के बाद मंदसौर में लोग आक्रोशित हैं। मुस्लिम समाज की आक्रोशित महिलाओं ने आरोपी को फांसी की सजा दिया जाने के बाद उसे कब्रिस्तान में ना दफन किए जाने की बात कही है।

रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी इमरान उर्फ भय्यू को जब पुलिस ने गिरफ्तार किया तो उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया। उसने पुलिस को बताया की बच्ची को वह स्कूल से मिठाई खिलाने का झांसा देकर अपने साथ ले गया था, बच्ची से दुष्कर्म के बाद वह उसकी हत्या करना चाहता था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here