राजस्थान: BJP विधायक ज्ञानदेव आहूजा ने कहा- ‘गौ तस्करी करोगे तो यूं ही मरोगे’

0

हमेशा अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले राजस्थान के अलवर जिले के रामगढ से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) विधायक ज्ञानदेव आहूजा ने गौ तस्करी करने वालों को मारने का समर्थन किया है।

राजस्थान
photo- ANI

बीजेपी विधायक ज्ञानदेव आहूजा ने कहा है कि गोकशी करने वाले यूं ही मरेंगे। विधायक ने शनिवार को अलवर में कथित गौ तस्कर की गिरफ्तारी पर यह बयान दिया। इस मामले को लेकर विधायक ने कहा कि, ‘गो तस्करी, गोकशी करोगे, तो यूं ही मरोगे।’

न्यूज़ 18 हिंदी की ख़बर के मुताबिक, गौ तस्करी के आरोप में ज़ाकिर नाम के एक शख्स को अलवर से गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तारी से पहले कथित तौर पर भीड़ ने उसकी पिटाई भी की।

रिपोर्ट के मुताबिक, विधायक ने ज़ाकिर को भीड़ द्वारा पीटे जाने का खंडन किया। उन्होंने कहा, कुछ लोग ट्रक का पीछा कर रहे थे, जिस कारण यह पलट गया और आरोपी को चोट आई। अब वो कह रहा है कि ग्रामीणों ने उसे पीटा है, मैंने एसएचओ से घटना की जानकारी ली है। लोगों ने उसे नहीं पीटा, ट्रक पलटने से उसे चोट आई हैं।

बता दें कि बीजेपी विधायक ज्ञानदेव आहूजा अक्सर अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रहें हैं। ज्ञान देव आहूजा ने सोमवार (24 अप्रैल) को कहा था कि उन्हें पहलू खान की मौत का कोई पछतावा नहीं है। साथ ही उन्होंने कहा कि, गौ—हत्या करने वाले मरे हैं और मरते रहेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here