VIDEO: बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने सोनिया गांधी से कर दी सपना चौधरी की तुलना, कहा- ‘दोनों एक ही पेशे से हैं’, देखें वीडियो

0

जानीमानी हरियाणवी डांसर, गायिका और अभिनेत्री सपना चौधरी शनिवार (24 मार्च) को कांग्रेस में शामिल हो गईं। सपना ने उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राज बब्बर के नई दिल्ली स्थित आवास पर पहुंचकर पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। इस दौरान यूपी कांग्रेस कमेटी के प्रदेश संगठन मंत्री नरेंद्र राठी भी मौजूद थे। कांग्रेस में शामिल होने के तुरंत बाद उनकी मुलाकात पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा से हुई, जिसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गई।

इस बीच अपने बयानों से अक्सर सुर्खियों में पहने वाले भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के विवादास्पद विधायक सुरेंद्र सिंह पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी पर अभद्र टिप्पणी करते हुए उन्होंने उनकी तुलना सपना चौधरी से कर दी है। इतना ही बीजेपी नेता ने सामान्य शिष्टाचार की सभी मर्यादाओं को लांघते हुए कहा कि सोनिया गांधी और सपना चौधरी दोनों ही एक ही पेशे से आते हैं।

टाइम्स नाउ के पत्रकार प्रशांत कुमार द्वारा ट्विटर पर शेयर किए गए एक वीडियो में सपना चौधरी के कांग्रेस में शामिल होने पर सिंह ने कहा, “यह बड़ी अच्छी बात है। राहुल गांधी जी अपनी पारिवारिक परंपरा को आगे ले जा रहे हैं। इटली में उनकी (राहुल गांधी की) माता जी (सोनिया गांधी) भी उसी पेशे में थीं। और आज फिर सपना को भी उन्होंने अपना बना लिया। मैं तो राहुल जी को धन्यवाद दूंगा। जिस तरह से आपके पिता (राजीव गांधी) जी ने सोनिया जी (उनके पेशे के बावजूद) को अपना बना लिया, आप भी आज सपना को अपना बनाकर भारत की राजनीति में नई पारी की शुरूआत करें। इसके लिए आपको साधुवाद।”

बता दें कि मूल रूप से हरियाणा निवासी सपना के कांग्रेस में शामिल होने को लेकर लंबे समय से अटकलें लगाई जा रही थीं। हाल ही में सपना चौधरी ने यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात की थी। इसके बाद साफ हो गया था कि सपना कभी भी कांग्रेस का दामन थाम सकती हैं। हालांकि, सपना चौधरी के चुनाव लड़ने पर अभी सस्पेंस बना हुआ है।

पहले दावा किया जा रहा था कि कांग्रेस उन्हें मथुरा लोकसभा सीट से बीजेपी सांसद और अभिनेत्री हेमा मालिनी के खिलाफ उम्मीदवार बना सकती है, लेकिन शनिवार को जारी लिस्ट में कांग्रेस ने मथुरा से महेश पाठक के नाम का ऐलान हो गया। कांग्रेस ने मथुरा सीट से महेश पाठक के नाम का ऐलान कर सपना चौधरी के मथुरा से चुनाव लड़ने की अटकलों पर विराम लगाने की कोशिश की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here