सोनू सूद से मदद मांग बुरे फंसे BJP विधायक, सोशल मीडिया पर जमकर हुई किरकिरी, कांग्रेस नेता बोले- ‘BJP नेता ने दिखाया शिवराज सिंह चौहान सरकार को आईना’

0

मध्य प्रदेश के रीवा से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायक राजेंद्र शुक्ला सोनू सूद से श्रमिकों को लाने के लिए मदद मांग कर सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए है, लोग जमकर उनकी आलोचना कर रहे हैं। भाजपा विधायक के इस ट्वीट को लेकर यूजर्स सहित कांग्रेस के नेता केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार और शिवराज सिंह चौहान की सरकार पर भी जमकर निशाना साध रहे हैं।

सोनू सूद

दरअसल, भाजपा विधायक राजेंद्र शुक्ला ने ट्वीट कर बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद से श्रमिकों को लाने के लिए मदद मांगी थी। विधायक ने अपने ट्वीट में लिखा था, “सोनू सूद जी ये रीवा/सतना मध्य प्रदेश निवासी काफी दिनों से मुम्बई में फंसे हुए हैं और अभी तक वापस नहीं पहुंच पाए हैं। कृपया इनको वापस लाने मे हमारी मदद करें।” भाजपा विधायक ने अपने ट्वीट के साथ प्रवासी श्रमिकों की एक लिस्ट भी शेयर की।

भाजपा विधायक राजेंद्र शुक्ला के इस ट्वीट पर सोनू सूद ने लिखा, “सर, अब कोई भाई कहीं नहीं फँसेगा। आपके प्रवासी भाई कल आपके पास भेज देंगे सर। कभी मध्य प्रदेश आया तो पोहा ज़रूर खिलाना।”

सोनू सूद के इस ट्वीट की सोशल मीडिया यूजर्स जमकर तारीफ कर रहे हैं। वहीं, दूसरी ओर भाजपा विधायक सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए, लोग जमकर उनकी आलोचना कर रहे हैं।

कांग्रेस नेता और पूर्व विधायक अलका लांबा ने भाजपा विधायक के ट्वीट को शेयर करते हुए लिखा, “आँखों पर यक़ीन नहीं होता कि जो खुद विधायक और पूर्व में मंत्री भी रहा, मध्य प्रदेश और देश में इन्हीं की सरकार है, CM/PMइन्हीं की पार्टी के हैं, महाराष्ट्र में भी इनके सांसद और विधायक हैं, फिर भी मदद सोनू सूद से माँग रहे हैं, थोड़ी भी शर्म हो तो इस्तीफ़ा देकर घर बैठ जाओ,बेहतर होगा।”

वहीं, कांग्रेस नेता कुणाल चौधरी ने अपने ट्वीट में लिखा, “बीजेपी नेता और पूर्व मंत्री ने दिखाया शिवराज सिंह चौहान सरकार को आईना। एमपी सरकार जब लोगों को वापस लाने में नाकाम रही तो पूर्व मंत्री राजेन्द्र शुक्ला को सोनू सूद से मदद मांगनी पड़ी।”

वहीं, कांग्रेस नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव ने अपने ट्वीट में लिखा, “मध्य प्रदेश की कड़वी सच्चाई को उजागर करता राजेंद्र शुक्ला जी का यह ट्वीट। शिवराज जी देख लीजिए पूर्व मंत्री एवं वर्तमान रीवा से भाजपा विधायक को आपकी सरकार पर भरोसा नहीं रहा तो उन्हें मुंबई में फंसे प्रवासी मज़दूरों के लिए मज़बूरी में एक्टर सोनू सूद से मदद लेना पड़ रही है।”

गौरतलब है कि, मुंबई में काम के चलते रहने वाले प्रवासी मजदूरों के लिए अभिनेता सोनू सूद मसीहा बनकर सामने आए है। सिर्फ प्रवासी मजदूर ही नहीं बल्कि मुंबई में रहने वाले छात्रों के लिए भी सोनू सूद किसी फरिश्ते से कम साबित नहीं हुए। इतना ही नहीं, उन्होंने मजदूरों के खाने-पीने का भी बखूबी इंतजाम किया। वह मुंबई से प्रवासियों को बस के माध्यम से घर पहुंचाने में लगातार मदद कर रहे हैं। इसके साथ ही वह अपने ट्विटर हैंडल से जरूरतमंद लोगों को लगातार रिप्लाई भी कर रहे हैं। सोशल मीडिया यूजर्स समेत कई लोग इस सराहनीय कार्य के लिए सोनू सूद की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here