उत्तर प्रदेश: BJP विधायक पर लगा दरोगा को पीटने का आरोप, देखिए वीडियो

0

उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की लाख नसीहत के बावजूद उनके विधायकों को समझ नहीं आ रही। इसी का नतीजा है कि गुंडाराज खत्म करने के वादे के साथ सत्ता में आई योगी सरकार में भी नेताओं पर सत्ता का नशा कायम है। जी हां, सत्ता के नशे में चूर बलिया के बैरियां से बीजेपी विधायक सुरेन्द्र सिंह ने अवैध वसूली को लेकर दरोगा को पीट दिया है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, देर रात को हुई इस घटना में वन दारोगा सन्तोष कुमार के पैर में चोट लगी है। घायल वन दरोगा को साथियों ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद हॉस्पिटल से छुट्टी मिल गई है।बताया जा रहा है कि बैरियां थाना के चिरैया मोड़ पर देर रात को अवैध कटान को लेकर यह घटना हुई है।

वहीं इस मामले में बीजेपी विधायक सुरेन्द्र सिंह ने कहा कि अवैध वसूली हो रही थी जिस पर मैंने कहा कि मेरे विधानसभा में अवैध वसूली कतई नहीं होगी। इसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। साथ ही उन्होंने कहा कि मारपीट का मामला गलत है, मैंने दरोगा को नहीं मारा।

पंजाब केसरी की ख़बर के मुताबिक, दारोगा संतोष कुमार के मुताबिक वह और उनका ड्राइवर बिहार से आने वाली बालू की ट्रकों की राजस्व वसूली कर रहे थे। देर रात बीजेपी विधायक सुरेंद्र अपने 50 समर्थकों के साथ वहां पहुंचे और मारपीट शुरू कर दी। दारोगा का आरोप है कि विधायक ने पहले मेरी जाति पूछी और फिर लात घूसों से पिटाई की।

बता दें कि, यह कोई पहली बार नहीं है कि यूपी में किसी बीजेपी विधायक ने किसी पुलिसकर्मी को पीटा हो। इससे पहले भी बीजेपी के विधायकों और नेताओं के मारपीट से जुड़े कई मामले सामने आ चुके हैं। वीडियो देखने के लिए नवभारत टाइम्स के इस लिंक पर क्लिक करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here