BJP नेता उमा भारती कोरोना पॉजिटिव, उत्तराखंड में खुद को क्वारंटाइन किया

0

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री उमा भारती की कोरोना वायरस रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उन्होंने शनिवार की देर रात सोशल मीडिया के जरिए इसकी जानकारी दी और जो उसके संपर्क में आए थे उन सभी से आग्रह किया कि वे अपना कोरोना टेस्ट करा लें।

उमा भारती
File Photo: IANS

मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री ने अपने ट्वीट में लिखा, “मै आपकी जानकारी मै यह डाल रही हू की मैंने आज अपनी पहाड़ की यात्रा के समाप्ति के अन्तिम दिन प्रशासन को आग्रह करके कोरोना टेस्ट के टीम को बुलवाया क्यूँकि मुझे ३ दिन से हलका बुख़ार था। मैंने हिमालय में कोविड के सभी विधिनिषेध एवं सोशल डिस्टंस का पालन किया फिर भी मै अभी क़ोरोना पोज़िटिव निकली हूं।”

उन्होंने आगे कहा, “मै अभी हरिद्वार एवं ऋषिकेश के बीच वन्दे मातरम् कुंज में क्वॉरंटीन हू जो की मेरे परिवार के जैसा है। ४ दिन के बाद फिर से टेस्ट कराऊँगी एवं स्थिति ऐसी ही रही तो डॉक्टरो के परामर्श के अनुसार निर्णय लूंगी।” साथ ही उन्होंने कहा, “मेरे इस ट्वीट को जो भी मेरे संपर्क में आए हुए भाई-बहन पढ़े या उन्हें जानकारी हो जाए उन सबसे मेरी अपील है की वो अपनी कोरोना टेस्ट करवाये एवं सावधानी बरते।”

गौरतलब है कि, भारत में कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। हर दिन कोरोना वायरस के पॉजिटिव मामले खौफनाक रिकॉर्ड बनाते जा रहे हैं, मगर इस बीच अच्छी खबर भी है। कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों के बीच राहत की बात यह है कि पिछले पांच दिनों से लगातार कोरोना वायरस से ठीक होने वालों की संख्या ने बड़ा उछाल देखने को मिल रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here