कुंबले के जन्मदिन पर BCCI का ट्वीट देख भड़के फैंस, ट्रोल होने के बाद किया डिलीट

0

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने मंगलवार(17 अक्टूबर) को टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और कोच अनिल कुंबले को जन्मदिन पर बधाई तो दी लेकिन अपने संदेश में ऐसे शब्दों का चयन किया कि ट्विटर पर कुंबले के फैंस भड़क गए। मामला इतना आगे बढ़ गया कि बोर्ड को वह ट्वीट डिलीट करके एक नई ट्वीट करनी पड़ी।

(Photo: PTI)

दरअसल, मंगलवार को कुंबले का 47वां जन्मदिन है। इस अवसर पर तमाम पूर्व क्रिकेटरों और क्रिकेट फैंस ने इस स्टार स्पिनर को उनके जन्मदिन पर शुभकामनाएं दीं। इस मौके पर बीसीसीआई ने भी ट्वीट कर कुंबले को बधाई देते हुए केवल ‘पूर्व गेंदबाज’ कहकर संबोधित किया। 

‘पूर्व गेंदबाज’ शब्द का चयन करना बीसीसीआई को भारी पड़ गया। ट्वीट के फौरन बाद बोर्ड कुंबले के फैंस के निशाने पर आ गया। कुंबले के प्रशंसकों द्वारा आलोचना किए जाने के बाद बीसीसीआई ने अपना ट्वीट डिलीट कर एक नया ट्वीट किया।

बीसीसीआई ने इसके बाद एक और ट्वीट किया और कुंबले को ‘पूर्व कप्तान’ और ‘महान’ गेंदबाज करार दिया। हालांकि, लेकिन पहले के ट्वीट पर लोगों की नाराजगी दूर नहीं हुई।

दरअसल, लोगों ने बीसीसीआई पर आरोप लगाया कि बोर्ड कुंबले की कामयाबियों को कम करके आंक रहा है। कई फैंस ने कहा कि बोर्ड को कुंबले को वह सम्मान देना चाहिए जिसके वह हकदार हैं। फैंस ने बीसीसीआई को टैग करते हुए बताया कि कुंबले सिर्फ टीम इंडिया के गेंदबाज ही नहीं बल्कि कप्तान और कोच भी रह चुके हैं।

https://twitter.com/Langer_Mayanti/status/920238010838409216?ref_src=twsrc%5Etfw&ref_url=http%3A%2F%2Faajtak.intoday.in%2Fsports%2Fstory%2Fbcci-troll-over-anil-kumble-birthday-post-ex-indian-bowler-former-captain-india-former-head-coach-tspo-1-958924.html

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here