सोनी के दबाव के बाद बैकफुट पर आए कपिल शर्मा घबराकर पहुंचे सुनील ग्रोवर के पास

0

सोनी टीवी पर चर्चित कामेडी शो की मेजबानी करने वाले कपिल शर्मा को कॉमेडियन सुनील ग्रोवर से पंगा लेना भारी पड़ गया है। सुनील ग्रोवर का पत्र सामने आने के बाद कपिल के उन सारे दावों की पोल खुल गई जिसमें उन्होंने इस विवाद को घर की बात बताया था।

फोटो: BollywoodPapa

सुनील ग्रोवर ने कपिल के नाम एक अक्रामक पत्र लिखते हुए बताया कि उन्हें महिलाओं के सामने गलत भाषा का इस्तेमाल करने से बचना चाहिए। कपिल को जबरदस्त डोज़ देते हुए सुनील ने लिखा कि ‘शुक्रिया, यह एहसास करवाने के लिए कि यह शो तुम्‍हारा है, और तुम किसी को भी बाहर निकाल सकते हो। तुम मजाकिया हो, अपने क्षेत्र में बेहतर हो, लेकिन, खुदा की तरह से तो पेश न आओ।

इसके बाद यह स्पष्ट हो गया है कि सुनील ग्रोवर ने कपिल शर्मा का शो छोड़ दिया है और दोनों दोबारा साथ में काम नहीं करेंगे।मीडिया रिपोर्टस से बाद में पता चला कि ऑस्ट्रेलिया से लौट रहे फ्लाईट में  शराब के नशे में कपिल शर्मा अपना आपा खो बैठे थे और सुनील ग्रोवर को फ्लाईट में गालियां दी व अभ्रद व्यवहार किया।

माना जाता है कि शो भले ही कपिल का हो लेकिन गुत्थी व डाॅं मशहूर गुलाठी का किरदार भी कपिल पर भारी पड़ता है। कपिल के इस भद्दे व्यवहार के बाद सुनिल के फैंस ने तो सोशल मीडिया पर कपिल का जमकर मजाक बनाया व खरी-खोटी सुनाई। जबकि यहां पर सुनिल के समर्थन पर लोगों ने जमकर ट्वीट किए।

इस खबर के सामने आने के बाद कपिल शर्मा ने सोशल साइट्स पर सफाई दी और सुनील ग्रोवर से माफी भी मांगी। पहले कपिल शर्मा ने ट्वीट किया था, “पाजी, माफ करना अगर मैंने तुम्हें अनजाने में दुख पहुंचाया। तुम बहुत अच्छी तरह जानते हो कि मैं तुम्हें कितना प्यार करता हूं। मैं भी दुखी हूं। आपके लिए हमेशा प्यार और सम्मान।”

वहीं सुनील ग्रोवर कपिल को माफ करने के मूड में नहीं दिखें उन्होंने कपिल शर्मा की माफी का जवाब देते हुए अपने ट्विटर अकाउंट पर जो लेटर शेयर किया है, उससे कपिल शर्मा को करारा जवाब मिल गया। सुनील ने कपिल को सलाह दी है कि वो जानवरों के अलावा इंसानों को भी सम्मान देना शुरू करें।

ग्रोवर के करीब एक स्रोत ने जनता का रिपोर्टर को बताया, “सही या गलत, हम नहीं जानते। लेकिन सुनील के लिए शर्मा की बदतमीज़ी को लेकर अब यह असहनीय हो गया है।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here