VIDEO: गुरुग्राम में मुस्लिम परिवार की पिटाई पर भड़के सीएम अरविंद केजरीवाल, बोले- ‘ये लोग हिंदू नहीं, हिंदुओं के वेष में गुंडे हैं’

0

देश की राजधानी दिल्ली से सटे हरियाणा के गुरुग्राम में होली के दिन एक मुस्लिम परिवार की बदमाशों द्वारा बेरहमी से  पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक व दिल्‍ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया सहित ‘आप’ के कई नेताओं ने इस घटना पर ट्वीट कर अपना गुस्सा जाहिर किया है। सीएम केजरीवाल ने कहा है कि ये लोग हिंदू नहीं हैं, हिंदुओं के वेश में गुंडे हैं, इनकी पार्टी लुच्चे, लफंगे, गुंडों की फौज है, इनसे देश और हिंदू धर्म दोनों को बचाना हर भारतवासी का फर्ज है।

अरविंद केजरीवाल

दरअसल, गुरुग्राम के भोंडसी इलाके में होली के दिन लगभग 20-25 बदमाशों ने मुस्लिम परिवार के घर में घुसकर उनकी बुरी तरह पिटाई की और उसके बाद उनका कीमती सामान लेकर भाग गए। इस गुंडागर्दी का एक वीडियो भी सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में साफ दिख रहा है कि लाठी, डंडों, लैस दबंग किस तरह एक युवक को बेरहमी से तरह पीटते नजर आ रहे हैं और वह शख्स फर्श पर पड़ा हुआ जान मांगने की भीख मांग रहा है।

घटना से पहले मुस्लिम परिवार के कुछ सदस्य अपने घर के पास खाली पड़ी जमीन में क्रिकेट खेल रहे थे। इस दौरान लोगों के एक समूह ने इन लड़कों से कहा कि वो ‘पाकिस्तान जाएं और वहां खेलें।’ लेकिन उन्होंने मौके से जाने से साफ इनकार कर दिया। इस बात पर युवक भड़क गए और इसके बाद कुछ और लोग आ गए और लाठी डंडों के साथ घर और हमला बोल दिया।

इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस में दर्ज एफआईआर के मुताबिक यह घटना करीब शाम पांच बजे मोहम्मद साजिद के घर में घटी। साजिद मूल रूप से उत्तर प्रदेश के निवासी हैं और पिछले तीन सालों से पत्नी और अपने बच्चों के साथ रह रहे थे। वहीं, घटना का वीडियो सामने आने के बाद लोग सोशल मीडिया पर कड़ी प्रतिक्रिया दे रहें है। लोग आरोपियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहें है।

इस घटना पर गुस्सा जताते हुए दिल्‍ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर लिखा, “हिट्लर भी सत्ता के लिए यही करता था। हिट्लर के गुंडे लोगों को पीटते थे, उनका ख़ून करते थे और पुलिस जिन्हें मारा, उन्हीं के ख़िलाफ़ केस करती थी। मोदी जी भी ये सत्ता के लिए करवा रहे हैं, हिट्लर के रास्ते चल रहे हैं। पर मोदी समर्थकों को दिखाई नहीं देता कि हमारा भारत किधर जा रहा है?”

वहीं एक अन्य ट्वीट में सीएम केजरीवाल ने लिखा, “ये वीडियो देखिए। हमारे कौन से ग्रंथ में लिखा है मुसलमानों को मारो? गीता में? रामायण में? हनुमान चालिसा में? ये लोग हिंदू नहीं हैं, हिंदुओं के वेष में गुंडे हैं। इनकी पार्टी लुच्चे, लफ़ंगे, गुंडों की फ़ौज है। इनसे देश और हिंदू धर्म दोनों को बचाना हर भारतवासी का फ़र्ज़ है।”

वहीं दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने लिखा, “अब चौकीदार के कहने पर पुलिस उस आदमी को पकड़ कर थाने में बंद करेगी जिसने इस घटना का वीडियो बनाया। … इसीलिए अरविंद केजरीवाल कह रहे हैं, अगर ये चौकीदार दोबारा जीत गया तो हर घर में यही हाल होगा।”

वहीं एक अन्य ट्वीट में सिसोदिया ने लिखा, “चौकीदार की चौकीदारी पर सवाल उठा दिया तो इतनी चिनचिनाहट!!!! घटना जातिगत हो या कोई और वजह से …इतनी दरिंदगी देखकर भी इंसानियत नही जागी.. बल्कि सवाल पूछने वालों से ही सवाल। हद है कुछ कथित पत्रकारों की गोदी-मीडिया भक्ति। और शर्मनाक भी।”

वहीं आप नेता संजय सिंह ने लिखा, “ये वीडियो देखकर क्या हमारे देश वासियों विपक्ष के नेताओं, मीडिया कर्मियों और तथाकथित बुद्धिजीवियों को नही लगता की भाजपा “हिन्दुतान को तालिबान” बनाना चाहती है। #भाजपा_हराओ_देश_बचाओ।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here