VIDEO: जेल से रिहा होने के बाद रिपब्लिक टीवी के स्टूडियो पहुंचे अर्नब गोस्वामी, सीएम उद्धव ठाकरे को दी बहस की चुनौती

0

न्यायिक हिरासत में एक सप्ताह जेल में गुजारने और सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिलने के बाद रिपब्लिक टीवी के स्टूडियो पहुंचे अर्नब गोस्वामी ने उन्हें गिरफ्तार करने को लेकर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर बुधवार को हमला बोला। रिपब्लिक चैनल में अपने सहकर्मियों से घिरे गोस्वामी ने कहा, ‘उद्धव ठाकरे, सुन लो मुझे। आप हार गए।’ गोस्वामी ने उद्धव ठाकरे को बहस की चुनौती देते हुए कहा कि खेल अब शुरू हुआ है।

अर्नब गोस्वामी

उन्होंने एक इंटीरियर डिजाइनर को कथित तौर पर खुदकुशी के लिए उकसाने के 2018 के मामले में अपनी गिरफ्तारी पर मुंबई के पुलिस आयुक्त परमबीर सिंह को भी आड़े हाथों लिया। गोस्वामी ने कहा कि तलोजा जेल में उनसे पुलिस तीन दौर की पूछताछ करती थी। उन्होंने कहा कि उद्धव ठाकरे आपने मुझे एक पुराने, फर्जी मामले में गिरफ्तार किया और मुझसे माफी तक नहीं मांगी। उन्होंने कहा, खेल अब शुरू हुआ है।

गोस्वामी ने कहा कि वह हर भाषा में रिपब्लिक टीवी शुरू करेंगे और अंतरराष्ट्रीय मीडिया में भी उनकी उपस्थिति है। फिर से गिरफ्तार होने की आशंका व्यक्त करते हुए गोस्वामी ने कहा, ”मैं जेल के अंदर से भी (चैनल) शुरू करूंगा, और आप (ठाकरे) कुछ नहीं कर पाएंगे।”

अर्नब गोस्वामी ने जेल से बाहर आने के बाद ‘भारत माता की जय’ के नारे लगाए। इसके अलावा, उन्होंने भारत के लोगों की जीत बताते हुए सुप्रीम कोर्ट को जमानत देने के लिए आभार व्यक्त किया। अर्नब गोस्वामी जिस समय तलोजा जेल से रिहा किए गए, उस वक्त जेल के बाहर बड़ी संख्या में लोगों का जमावड़ा था। अर्नब के साथ राज्य के कई पुलिसकर्मी भी मौजूद थे।

बता दें कि, इससे पहले सुप्रीम कोर्ट ने 2018 के आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में पत्रकार अर्नब गोस्वामी को बुधवार को अंतरिम जमानत देते हुए कहा कि अगर व्यक्तिगत स्वतंत्रता बाधित की जाती है तो यह न्याय का मजाक होगा।

बता दें कि, बॉम्बे हाई कोर्ट ने जमानत देने से इनकार करते हुए उन्हें राहत के लिए स्थानीय अदालत जाने को कहा था। अर्नब ने हाई कोर्ट द्वारा जमानत से इनकार किए जाने को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती दी थी। अर्नब गोस्वामी को मुंबई पुलिस ने इंटीरियर डिजाइनर अन्वय नाइक और उनकी मां को आत्महत्या के लिए उकसाने के दो साल पुराने केस में गिरफ्तार किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here