बहन जाह्नवी की ड्रेस पर भद्दे कमेंट से भड़के अभिनेता अर्जुन कपूर, वेबसाइट को जमकर लगाई लताड़

0

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर ने एक न्यूज़ वेबसाइट को जमकर लताड़ लगाई है, जिसने उनकी बहन जाह्नवी कपूर के बारे में भद्दी हेडलाइन लगाई थी।

जाह्नवी

दरअसल, वेबसाइट ने जाह्नवी कपूर के कपड़ों पर ऐसी हेडलाइन लगाई थी जिसे देख अर्जुन को गुस्सा आ गया और उन्होंने सोशल मीडिया के जरीए वेबसाइट को जमकर खरी-खोटी सुनाई। बता दें कि, ट्विटर पर यह ख़बर इस हेडिंग से शेयर किया गया था, ‘@arjunk26 के घर पहुंची #JanhaviKapoor ने पहनी इतनी सैक्सी ड्रैस कि दिख गया सब कुछ, देखें तस्वीरें’।

इस खबर को अभिनेता अर्जुन कपूर ने शेयर करते हुए काफी गुस्से में ट्वीट करते हुए लिखा कि, ‘यह बेहद ही शर्मनाक है कि आपकी निगाहें ऐसी चीजों पर जाती हैं इस पर शर्म आने चाहिए आपको। क्या हमारे देश की औरतों को किस तरह देखा जाता है, यह इसकी एक और मिसाल है, इस पर शर्म आना चाहिए।’

बता दें कि, अर्जुन ने अपने इस ट्वीट में अपशब्दों का भी इस्तेमाल किया है। हालांकि, अर्जुन के ट्वीट के बाद पोर्टल ने ख़बर को डिलीट कर दिया।

images- firstpost

गौरतलब है कि, श्रीदेवी की मौत के बाद से ही अर्जुन कपूर की जाह्नवी और खुशी के साथ रिश्ता बदला है और अब अर्जुन अपनी दोनों बहनों का भी अंशुला की तरह ध्यान रखते हैं।

बता दें कि, कुछ दिनों पहले दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की सौतेली बेटी अंशुला कपूर ने भी जाह्नवी कपूर की ड्रेस पर भद्दे कमेंट करने वालों को आड़े हाथ लिया था और कहा था कि कोई उनकी बहनों के बारे में इस तरह की बाते न करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here