रिपब्लिक टीवी के संस्थापक अर्नब गोस्वामी द्वारा अभिनेता और शिवसेना के नेताओं पर हमलों के बीच अमिताभ बच्चन ने KBC की शुरुआत सलमान खान और आदित्य ठाकरे के सवालों के साथ की

0

अंग्रेजी समाचार चैनल ‘रिपब्लिक टीवी’ के विवादास्पद एंकर और संस्थापक अर्नब गोस्वामी द्वारा अभिनेता और शिवसेना के नेताओं पर हमलों के बीच बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने बुधवार रात को सलमान खान और आदित्य ठाकरे के सवालों के साथ अपने लोकप्रिय कार्यक्रम ‘कौन बनेगा करोड़पति’ (केबीसी) की शुरुआत की। बता दें कि, रिपब्लिक टीवी के संस्थापक अर्नब गोस्वामी ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत और बॉलीवुड में कथित ड्रग रैकेट के मामले को लेकर अपने टीवी कार्यक्रम के दौरान सलमान खान और आदित्य ठाकरे पर जमकर हमला बोल रहे है।

अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन ने बुधवार रात को अपने कार्यक्रम ‘कौन बनेगा करोड़पति’ (केबीसी) में एक प्रतियोगी का स्वागत किया। उन्होंने प्रतियोगी से पूछा, “दबंग सीरीज में सलमान खान के कैरेक्टर का लोकप्रिय नाम क्या है?” विकल्प थे देवीलाल सिंह, लक्ष्मण चतुर्वेदी, पवन पांडे, चुलबुल पांडे। प्रतियोगी को सही उत्तर देने में कोई समस्या नहीं थी कि दबंग सीरीज में सलमान का किरदार चुलबुल पांडे था।

इस कार्यक्रम के कुछ समय बाद, बच्चन ने पूछा, “विधानसभा (विधानसभा) चुनाव लड़ने के लिए प्रसिद्ध ठाकरे परिवार का पहला सदस्य कौन है? विकल्प थे बालासाहेब ठाकरे, आदित्य ठाकरे, राज ठाकरे, उद्धव ठाकरे। एक बार फिर, प्रतियोगी ने सही जवाब दिया कि आदित्य ठाकरे विधानसभा चुनाव लड़ने के लिए ठाकरे परिवार के पहले सदस्य थे।

बता दें कि, आदित्य ठाकरे ने पिछले साल महाराष्ट्र की राजनीति में अपने आगमन को धमाकेदार साबित करते हुए वर्ली विधानसभा सीट पर 67 हजार से ज्यादा वोट से जीत हासिल की थी।

बता दें कि, बीते दिनों अपने शो में सलमान खान के खिलाफ तीखा बयान देते हुए रिपब्लिक टीवी के संस्थापक ने कहा था, “वो सलमान, जो इतना बोलता था ना? वह कहां है, कहां छुपा हुआ है? वह ड्रग्स माफिया के खिलाफ एक भी आवाज क्यों नहीं उठाता? बोलती बंद क्यों? मैं सलमान खान का नाम लेकर यह सवाल पूछ रहा हूं। आप (सलमान खान) कहां हैं? उनकी तरफ से एक बयान तक नहीं आया। सलमान खान ने एक ट्वीट तक नहीं किया। दिशा सलियन के पूरे मामले पर आप चुप क्यों हैं? सुशांत (सुशांत सिंह राजपूत) की हत्या के बारें में आप चुप क्यों हैं? किस शहर में हो तुम, किस देश में हो तुम सलमान। देश के नब्ज के खिलाफ बोलने वाले आदमी हो तुम, तो बोल कर दिखाओं। बोलतीं क्यों बंद है?”

गोस्वामी ने सलमान खान के प्रोफेशनल लाइफ पर निशाना साधते हुए आगे कहा था, “बिग बॉस का डायलॉग कोई लिखकर हाथ में देगा तो उसे पढ़ोगे…रट्टा मारके। तो क्यों ना पूछूं मैं? अब बोलती क्यों बंद है।” अर्नब गोस्वामी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। उनके इस वीडियो पर यूजर्स ने भी जमकर अपनी प्रतिक्रियाएँ दी थी।

बता दें कि, अर्नब गोस्वामी ने अपने कार्यक्रम के दौरान बार-बार ठाकरे पर भी हमला किया था और उनके लिए अपमानजनक शब्दों का भी इस्तेमाल किया था। बुधवार को सुप्रीम कोर्ट ने गोस्वामी द्वारा राज्य विधानसभा में उनके खिलाफ चले विशेषाधिकार हनन प्रस्ताव के खिलाफ दायर याचिका पर महाराष्ट्र सरकार को नोटिस जारी किया। गोस्वामी की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट की बेंच ने सुनवाई की जिसमें भारत के मुख्य न्यायाधीश एसए बोबडे और जस्टिस एएस बोपन्ना और वी रामासुब्रमण्यन शामिल थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here