“मैं क्षमा प्रार्थी हूं, मुझे ज्ञान नहीं था इसका!”: कविता चोरी करने के आरोपों पर अमिताभ बच्चन ने महिला से मांगी माफी

0

हमेशा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले ‘दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड’ से सम्मानित बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया के जरिए एक महिला से सार्वजनिक रुप से असाधारण माफी मांगी हैं। दरअसल, अमिताभ बच्चन ने हाल ही में ट्वीट कर एक कविता शेयर की थी। इसपर एक महिला ने दावा किया कि अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर जो कविता शेयर की है, असल में वह उनकी है। इन आरोपों पर अमिताभ बच्चन ने अपना बयान जारी किया।

अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन ने बीते दिनों अपने ट्विटर अकाउंट पर एक कविता शेयर की थी। जिसपर टीशा अग्रवाल नाम की एक महिला ने दावा किया था कि अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर जो कविता शेयर की है, असल में वह उनकी है। टीशा ने अपने ट्वीट में लिखा था, “सर आपकी वॉल पर मेरी पंक्तियां आना मेरे लिये सौभाग्य है। मेरी खुशी और गर्व दुगुना हो जाता अगर आपकी वॉल पर मेरा नाम होता। आपके जवाब की आशा में।”

टीशा के ट्वीट के बाद बिग बी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर बताया है कि उन्हें पता नहीं था कि ये कविता टीशा की है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, “टीशा जी, मुझे अभी अभी पता चला की एक ट्वीट जो मैंने छापा था वो आपकी कविता थी। मैं क्षमा प्रार्थी हूँ, मुझे ज्ञान नहीं था इसका! मुझे किसी ने मेरे ट्विटर या मेरे वाट्सऐप पर ये भेजा, मुझे अच्छा लगा और मैंने छाप दिया। माफ़ी चाहता हूं।”

अमिताभ बच्चन के इस ट्वीट पर प्रतिक्रियां देते हुए टीशा ने लिखा, “आपके बड़प्पन के लिये साधुवाद आपको सर। आपसे क्षमा नहीं स्नेह चाहिए था। यह आशीर्वाद है आपका जो मेरा गर्व है अब।”

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, टीशा अग्रवाल का कहना है कि उन्होंने यह कविता 24 अप्रैल, 2020 में लिखी थी। उन्होंने जब अमिताभ बच्चन की पोस्ट देखी, तो उन्होंने पाया कि सदी के महानायक ने उनकी कविता को पोस्ट किया, लेकिन बिना उन्हें क्रेडिट दिए हुए। उन्होंने कहा कि मुझे लगा कि अमिताभ बच्चन की टीम मेरे कमेंट को देखेगी, लेकिन किसी ने भी उसपर ध्यान तक नहीं दिया। फिलहाल, कुछ लोगों द्वारा टीशा को सलाह दी जा रही है कि वह इसके लिए कानूनी कार्रवाई का सहारा ले सकती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here