रिपब्लिक टीवी के संस्थापक अर्नब गोस्वामी के हमलों से अप्रभावित KBC के होस्ट अमिताभ बच्चन ने अपने शो में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के बारे में सवाल पूछा, करीना कपूर, ईशा अंबानी की दोस्त कियारा आडवाणी की फिल्म का गाना भी शो में हुआ शामिल

0
13

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) द्वारा चल रहे ड्रग रैकेट मामले में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के खिलाफ रिपब्लिक टीवी के संस्थापक अर्नब गोस्वामी के हमलों से अप्रभावित ‘कौन बनेगा करोड़पति’ (केबीसी) के होस्ट अमिताभ बच्चन ने अपने प्रतियोगियों से रणवीर सिंह और पद्मावत अभिनेत्री के बारे में सवाल पूछा। मंगलवार को प्रसारित हुए केबीसी के एपिसोड में सैफ अली खान, करीना कपूर, ईशा अंबानी की दोस्त कियारा आडवाणी की फिल्म का गाना भी शामिल हुआ था।

अर्नब गोस्वामी

दीपिका और रणवीर के बारें में जो सवाल पूछा गया था वो है- “जल्द से जल्द, इन हिंदी फिल्म के उस जोड़ों को व्यवस्थित करें, जिसकी हाल ही में उनकी शादी हुई थी।” विकल्प थे ऐश्वर्या राय बच्चन-अभिषेक बच्चन, करीना कपूर खान-सैफ अली खान, काजोल-अजय देवगन और दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह।

बच्चन ने बाद में प्रतियोगियों को समझाया कि कैसे काजोल और अजय देवगन ने 1999 में पहली शादी की। फिर उसके बाद उनके अपने बेटे अभिषेक बच्चन, जिन्होंने 2007 में ऐश्वर्या राय से शादी की। दिग्गज अभिनेता ने आगे कहा, इसके बाद सैफ और करीना ने 2012 में शादी के बंधन में बंधे थे। जबकि दीपिका और रणवीर ने 2018 में शादी की।

कार्यक्रम के कुछ समय बाद, बच्चन ने अक्षय कुमार, करीना कपूर खान, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ की फिल्म गुड न्यूवेज़ का एक गाना बजाया। ईशा अंबानी के बचपन के दोस्त किआरा ने हाल ही में भारत के सबसे अमीर व्यापारी मुकेश अंबानी की बेटी के साथ अपने बचपन के बारे में खुलासा किया था। बता दें कि, गुड न्यूवेज़ बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here