जानिए, तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर के विवाद पर क्या बोले अमिताभ बच्चन व आमिर खान

0

आमिर खान की स्टारर फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ की रिलीज का इंतजार फैंस बेसब्री से कर रहे हैं। इसी बीच, अब इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। यशराज बैनर की इस मल्टीस्टारर फिल्म का ट्रेलर गुरुवार(27 सितंबर) को मुंबई में लॉन्च किया गया जिसमें दिग्गत अभिनेता अमिताभ बच्चन और आमिर खान के साथ कैटरीना कैफ और फातिमा सना शेख भी मौजूद रहीं।

तनुश्री दत्ता

फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ के ट्रेलर लॉन्च के दौरान जब मीडिया ने इन दोनों दिग्गत अभिनेताओं से अभिनेत्री तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर के विवाद पर सवाल पूछा तो इस पर अमिताभ बच्चन पल्ला झाड़ते हुए नजर आए, जबकि आमिर खान ने कहा कि किसी भी बात की सच्चाई जाने बिना मेरे लिए टिप्पणी करना सही नहीं होगा।

बॉलीवुड फिल्म ‘आशिक बनाया आपने’ से चर्चा में आने वालीं अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने मशहूर अभिनेता नाना पाटेकर पर गंभीर आरोप लगाए है। तनुश्री ने बताया कि फिल्म ‘हॉर्न ओके प्लीज’ कि शूट के दौरान नाना पाटेकर ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया।

समाचार एजेंसी एजेंसी ANI के मुताबिक, तनुश्री दत्ता द्वारा नाना पाटेकर पर लगाए गए हैरेसमेंट के आरोप पर अमिताभ बच्चन ने कहा, “न मेरा नाम तनुश्री है, न नाना पाटेकर है, तो मैं आपके सवाल का जवाब कैसे दे सकता हूं।”

वहीं आमिर खान ने कहा, “किसी भी बात की सच्चाई जाने बिना मेरे लिए टिप्पणी करना सही नहीं होगा, लेकिन जब भी ऐसा कुछ होता है, दुःखद होता है।”

बता दें कि बॉलीवुड फिल्म ‘आशिक बनाया आपने’ से चर्चा में आने वालीं अभिनेत्री तनुश्री दत्ता  ने नाना पाटेकर पर फिल्म ‘हॉर्न ओके प्लीज’ की शूटिंग के दौरान गलत तरीके से छूने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा है कि, नाना पाटेकर ने मेरे साथ गलत व्यवहार किया। मेरे कॉन्ट्रैक्ट में ऐसा कुछ नहीं था जिन सीन्स की डिमांग की गई।’ तनुश्री का कहना है कि ‘नाना फिल्म के गाने में मेरे साथ कुछ इंटिमेट सीन्स करना चाहते थे।’

वहीं, तनुश्री दत्ता ने बुधवार को एनडीटीवी से बात करते हुए कहा, ‘मुझे धमकी दी गई और मेरी गाड़ी पर हमला किया गया, जबकि मेरे माता-पिता इसमें बैठे हुए थे उत्पीड़न वर्षों तक जारी रहा। मुझ पर यह हमला नाना पाटेकर के आदेश पर एक राजनीतिक दल ने किया था।’

जब पार्टी का नाम बताने के लिए कहा गया तो उन्होंने कहा, ‘एमएसएन (महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना), यह स्वयं ही एक दयनीय पार्टी है। वे चीजों को तोड़कर खुद के लाभ हासिल करने के लिए चीजें भी कर रहे हैं। उनके पास बीजेपी या कांग्रेस की तरह खुद का कोई दर्जा नहीं है।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here