देवरिया: देखिए क्या हुआ जब अखिलेश यादव के मंच पर फूट-फूटकर रोने लगे सपा उम्मीदवार

0

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में छठे चरण का चुनाव प्रचार गुरुवार (2 मार्च) को थम जाएगा और शनिवार को मतदान होना है। यूपी के देवरिया में समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार पीडी तिवारी सीएम अखिलेश यादव के सामने मंच पर फूट-फूटकर रो पड़े। सीएम यहां उन्हीं के समर्थन में चुनावी जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे। वो अपने भाषण के दौरान माइक के सामने ही रो पड़े, जिसके बाद कार्यकर्त्ता उन्हें किनारे ले गए।

देखिए क्या हुआ जब अखिलेश यादव

तो आइए हम आपको बताते है तिवाड़ी का यह दर्द क्यों झलकने लगा। दरअसल, बरहज सीट पर पहले से घोषित एक अन्य उम्मीदवार का टिकट काटकर समाजवादी पार्टी ने पीडी तिवारी को उम्मीदवार बनाया है, लेकिन यहां उन्हें पार्टी के भीतर ही विरोध झेलना पड़ रहा है, इसे लेकर वे काफी दुखी हैं।

मुख्यमंत्री अखिलेश यादव देवरिया की बरहज विधानसभा के भलुवनी कस्बे में सपा प्रत्याशी पीडी तिवारी के समर्थन में चुनावी जनसभा को संबोधित करने पहुचे थे जहां सपा प्रत्यशी अपने भाषण के दौरान माइक के सामने ही रो पड़े, जिसके बाद कार्यकर्त्ता उन्हें किनारे ले गए। पीडी तिवारी समाजवादी यूथ विंग से जुड़े थे वह अखिलेश के करीबी रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इस रैली में अखिलेश ने पीएम मोदी पर हमला करते हुए कहा था कि बताओ वो झगड़ा कर रहे हैं। इतनी बड़ी सीट है उनके पास। हमने तो एक सभा में कहा कि अगर उस सीट पर आपका दिल नहीं लग रहा है, तो चलो उस सीट पर हम लोग अदलाबदली कर लेते हैं। यह छोटा मोटा चुनाव नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here