VIDEO: आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की सगाई में यू थिरकीं नीता अंबानी, पार्टी में शाहरुख, प्रियंका, रणबीर सहित पहुंचे बॉलीवुड के कई दिग्गज सितारे

0

देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन और रिलायंस इंडस्ट्रीज के मालिक मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी और अरबपति हीरा व्यापारी रसेल मेहता की छोटी बेटी श्लोका मेहता की इंगेजमेंट पार्टी का आयोजिन गुरुवार (28 जून) को उनके मुंबई स्थित घर एंटीलिया में हुआ।

इस पार्टी में बॉलीवुड से लेकर देश की कई बड़ी हस्तियों ने शिरकत किया। पार्टी की कई तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहीं है। वीडियो में अंबानी परिवार जश्न में डूबा हुआ दिख रहा है। एक वीडियो में नीता अंबानी बेटे की पार्टी में ट्रेडिशनल अंदाज में डांस करती हुई भी नज़र आ रही हैं। इस पार्टी में नीता अंबानी रेड साड़ी लुक में नजर आईं। पार्टी के एक खास वीडियो में नीता फिल्म ‘काई पो चे’ के गाने शुभारंभ.. पर थिरकती नजर आ रही हैं।

इस पार्टी में बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा अपने कथित प्रेमी निक जोनस के साथ यहां पहुंची, प्रियंका साड़ी पहन कर पहुंची थी। उन्होंने आकाश और श्लोका को बधाई देते हुए एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की। इस तस्वीर में प्रियंका आकाश और श्लोका के साथ नजर आ रही हैं।

बता दें कि, इससे पहले 24 मार्च को गोवा में दोनों की प्री-एंगेजमेंट सेरेमनी हुई थी. जहां सिर्फ खास दोस्त और रिश्तेदार ही मौजूद थे। वहां आकाश और श्लोका का फोटोशूट भी हुआ था, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी। खबरों के मुताबिक, श्लोका और आकाश की इस साल के अंत तक शादी कर सकते है।

Can’t wait for the wedding, you two! #CoupleOfTheHour ? #AkaShloka #AkuStoleTheShlo #AmbaniWedding . ? – @viralbhayani

A post shared by POPxo Wedding (@popxo.wedding) on

No one can match her awesomeness!! The best!! #NitaAmbani

A post shared by Nita Ambani (@nitamambani) on

इस पार्टी में बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान पत्नी गौरी के साथ पहुंचे। इस दौरान उनकी कई सारी खूबसूरत तस्वीर सामने आई हैं, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहीं है।

बता दें कि, श्लोका मेहता अरबपति हीरा व्यापारी रसेल मेहता की छोटी बेटी हैं। रसेल मेहता देश की बड़ी हीरा कंपनी रोजी ब्लू के मालिक हैं। आकाश और श्लोका ने धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से साथ में अपनी स्कूल की पढ़ाई पूरी की है। श्लोका धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल पढ़ाई के बाद 2009 में न्यूजर्सी के प्रिंसटन यूनिवर्सिटी में आगे की पढ़ाई के लिए चली गईं थी। इसके बाद उन्होंने द लंदन स्कूल ऑफ इक्नोमिक्स एंड पॉलिटिकल साइंस से लॉ में मास्टर्स किया।

श्लोका और आकाश दोनों एक-दूसरे को बचपन से जानते हैं। फिलहाल, श्लोका रोज ब्लू डायमंड की डायरेक्टर है, साथ ही वो कनेक्ट फॉर एनजीओ की सह-संस्थापक भी है। यह संस्था गैर सरकारी संस्थाओं की मदद करती है। बता दें कि, मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के तीन बच्चे हैं जिनमें में आकाश सबसे बड़े हैं। आकाश अंबानी रिलायंस इंडस्ट्रीज के टेलीकॉम ग्रुप रिलायंस जियो के बोर्ड में भी हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here