VIDEO: जब श्लोका के साथ फोटो खिंचवाते हुए मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी ने पत्रकारों से कहा- ‘अच्छा फोटो छापना’

0

देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन और रिलायंस इंडस्ट्रीज के मालिक मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी की सगाई अरबपति हीरा व्यापारी रसेल मेहता की छोटी बेटी श्लोका मेहता से हो गई है। बता दें कि, दोनों का सगाई शनिवार(24 मार्च) को गोवा में हुई थी, इस जश्न में मुकेश अंबानी व उनकी मां कोकिलाबेन भी नजर आए। इसके बाद 26 मार्च को मुंबई स्थिति अंबानी के घर एंटिलिया पर ग्रैंड पार्टी का आयोजन किया गया। इस ग्रैंड पार्टी में बॉलीवुड से लेकर स्पोर्ट्स तक की कई शख्सियतें शामिल हुई।

इस पार्टी के दौरान का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल रहा है। दरअसल, इस वीडियो में मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी और उनकी मंगेतर श्लोका मेहता फोटोग्राफरों को पोज देते दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान फोटो खिंचवाने के बाद अंदर जाते-जाते आकाश अंबानी ने फोटोग्राफर्स को मजाकिया अंदाज में कहते है कि, ‘अच्छा फोटो छापना’।

आकाश के इस बात को कहने से फोटोग्राफर भी हंस पड़े। इस वीडियो में आकाश अंबानी ने ब्लू सूट पहन रखा है जबकि श्लोका मेटेलिक गाउन में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। बता दें कि, श्लोका मेहता अरबपति हीरा व्यापारी रसेल मेहता की छोटी बेटी हैं। रसेल मेहता देश की बड़ी हीरा कंपनी रोजी ब्लू के मालिक हैं। खबरों के मुताबिक, श्लोका और आकाश की इस साल के अंत तक शादी कर सकते है।

आकाश अंबानी

आकाश और श्लोका ने धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से साथ में अपनी स्कूल की पढ़ाई पूरी की है। श्लोका धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल पढ़ाई के बाद 2009 में न्यूजर्सी के प्रिंसटन यूनिवर्सिटी में आगे की पढ़ाई के लिए चली गईं थी। इसके बाद उन्होंने द लंदन स्कूल ऑफ इक्नोमिक्स एंड पॉलिटिकल साइंस से लॉ में मास्टर्स किया।

श्लोका और आकाश दोनों एक-दूसरे को बचपन से जानते हैं। फिलहाल, श्लोका रोज ब्लू डायमंड की डायरेक्टर है, साथ ही वो कनेक्ट फॉर एनजीओ की सह-संस्थापक भी है। यह संस्था गैर सरकारी संस्थाओं की मदद करती है। बता दें कि, मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के तीन बच्चे हैं जिनमें में आकाश सबसे बड़े हैं। आकाश अंबानी रिलायंस इंडस्ट्रीज के टेलीकॉम ग्रुप रिलायंस जियो के बोर्ड में भी हैं।

देखिए वीडियो :

https://www.facebook.com/bakchodcart/videos/930658863773690/

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here