एजाज खान ने वीडियो जारी कर पत्थरबाजों का किया समर्थन, बोले- जुल्म सह रहे हैं कश्मीर के लोग

0

अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले बॉलीवुड अभिनेता एजाज खान एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं। इस बार एजाज ने एक वीडियो जारी कर कश्मीर में पत्थरबाजों का समर्थन करते हुए सेना पर ही सवाल खड़े कर दिए हैं। एजाज ने अपने फेसबुक वॉल पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो पत्थरबाजों का समर्थन करते हुए कह रहे हैं कि अगर आप (भारतीय सेना) दूसरों के घर में घुसोगे तो वो लोग पत्थर मारेंगे ही।

फोटो: फेसबुक वॉल से

एजाज ने कहा कि कश्मीरी और पाकिस्तानी सब हमारे भाई हैं, हमें उनके साथ गलत व्यवहार नहीं करना चाहिए। उन्होंने कहा कि कश्मीरी लोग बेचारे बहुत जुल्म सह रहे हैं, तुम लोग उनको भी गालियां देते हो, जबकि वह भी एक आम नागरिक हैं। वीडियो में एजाज ने आगे कहा कि कश्मीरी लोग आतंकवादी नहीं है, उन्हें क्यों मारा जाता है।

उन्होंने कहा कि जब आप(सेना) किसी और के घर में घुसोगे तो वह भी आपको पत्थर मारेंगे। आप आतंकवादियों को पकड़ो, लेकिन कश्मीरियों को मत मारो। बता दें कि इससे पहले भी एजाज ने एक वीडियो जारी कर पीएम मोदी और सीएम योगी को चैलेंज किया था।

एजाज ने दोनों को चुनौती देते हुए कहा था कि लोग गाय के नाम पर इंसानों को मार रहे हैं, लेकिन अगर वो सच में मर्द हैं तो हार्ले डेविडसन को भारत में बंद करके दिखाएं जो कि गाय की चमड़ी से बनने वाली वाली बेल्ट, जैकेट और बाकी सामान बेच रही है। एजाज ने ये बातें इस वीडियो में भी दोहराई हैं।

इस वीडियो के शुरुआत में एजाज खान ने एक खत का जिक्र भी किया है, जिसमें उन्होंने प्रधानमंत्री से गुहार लगाई थी कि गोरक्षा के नाम पर बेगुनाह मुसलमानों का खून ना बहाया जाए। एजाज बताया कि पीएमओ से उनके खत का जवाब आया है कि इस तरह की गुंडागर्दी करने वालों को सजा मिलेगी।

हालांकि, एजाज ने पीएमओ से मिले खत को ‘लॉलीपॉप’ करार दिया है। एजाज खान ने इस वीडियो को 13 जून 2017 को पोस्ट किया था। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो 4 लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया और वीडियो को 8 हजार से ज्यादा लोगों ने शेयर भी किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here