VIDEO: अभिनेता एजाज खान ने PM मोदी और CM योगी को दिया चैलेंज- ‘गाय की चिंता है तो हार्ले डेविडसन बंद कराओ’

0

अभिनेता एजाज खान ने कथित गोरक्षकों के बहाने फेसबुक पर एक वीडियो अपलोड कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधा है। एजाज इस वीडियो के जरिए कथित गोरक्षकों के नाम पर हो रहे हमलों पर सवाल उठाया है।

फोटो: Alchetron

एजाज वीडियो में पीएम मोदी और सीएम योगी को चैलेंज देते हुए कहा कि लोग गाय के नाम पर इंसानों को मार रहे हैं, लेकिन अगर वो सच में मर्द हैं तो हार्ले डेविडसन को भारत में बंद करके दिखाएं जो कि गाय की चमड़ी से बनने वाली वाली बेल्ट, जैकेट और बाकी सामान बेच रही है।

Also Read:  अमिताभ ने सुरक्षा टोली में महिला कमांडो को प्राथमिकता दी

एजाज वीडियो के शुरुआत में कहते हैं कि वे अपनी शूटिंग छोड़कर आए हैं, क्योंकि गौरक्षा के नाम पर इंसानों को मारा जा रहा है। हमारे कई लोगों को मार दिया गया और कोई कुछ नहीं बोल रहा है। उन्होंने आगे कहा कि, ‘अगर आप लोग मर्द हो, माई के लाल हो– मोदी जी, योगी जी और गोरक्षक… ये है हार्ली डेविडसन। हार्ली डेविडसन का ये बेल्ट है। ये मैंने कल एयरपोर्ट से खरीदा है। 8 हजार रुपये खर्चा किया है मैंने।

Also Read:  जानिए अमानतुल्ला की इफ्तार पार्टी में मुख्यमंत्री केजरीवाल ने किस के खिलाफ बोला?

एजाज खान यहीं नहीं रुकते, वो पीएम मोदी और सीएम योगी को धमकी भरे अंदाज में आगे कहते हैं- अब मैं गोरक्षकों से, मोदी जी से और योगी जी से ये बोलता हूं कि हार्ली डेविडसन गाय माता का बेल्ट बेच रहा है… दिस इज अ काऊ लेदर बेल्ट जो पूरे हिंदुस्तान में और पूरे वर्ल्ड में बिक रहा है।’ अगर हिम्मत है तो इसे बंद करके दिखाओ। साथ ही अपील की है कि हिंदू और मुस्लिम के बीच झगड़ा मत बढ़वाओ।

Also Read:  'बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ' के मंच पर हुआ इंटरनेशनल खिलाड़ी एकता बिष्ट का अपमान, धक्के देकर मंच से नीचे उतारा

एजाज ने वीडियो में कहा कि किसी गाय का कान कट गया है, किसी की सींग कट गया है, कोई बीमार है, जाकर उनका तो इलाज कराओ। बस गाय के नाम पर लड़ाना आता है या मारना आता है। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 14 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है। बता दें कि कश्मीर में उनकी फिल्म ‘है तुझे सलाम इंडिया’ की शूटिंग चल रही है, वहीं पर यह वीडियो शूट किया है।

(देखें वीडियो)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here