सुशांत सिंह राजपूत मामले पर आदित्य ठाकरे ने तोड़ी चुप्पी, बोले- लोग मेरे और परिवार पर उछाल रहे कीचड़

0

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के बेटे और राज्य सरकार में मंत्री आदित्य ठाकरे ने दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले पर आखिरकार अपनी चुप्पी तोड़ी है। आदित्य ठाकरे ने इस मामले में खुद के शामिल होने की सभी रिपोर्टस को खारिज किया और कहा है कि यह किसी की मौत पर राजनीति है। आदित्य ठाकरे ने इसे ‘घटिया राजनीति’ बताया है।

सुशांत सिंह राजपूत

महाराष्ट्र के मंत्री आदित्य ठाकरे ने मंगलवार (4 अगस्त) को अपने एक बयान में कहा, “लोग व्यक्तिगत रूप से मुझ पर और ठाकरे परिवार के सदस्यों पर कीचड़ उछाल रहे हैं। मेरा किसी तरह से सुशांत सिंह राजपूत की मौत से कोई संबंध नहीं है। यह किसी की मौत पर राजनीति है।”

मराठी में जारी किए गए बयान में आदित्य ठाकरे ने कहा, ‘मेरा इस मामले से कोई लेना देना नहीं है। मेरे भी इस इंडस्ट्री के साथ बहुत से संपर्क हैं। लेकिन वो कोई अपराध नहीं है। सुशांत सिंह राजपूत की मौत शॉकिंग और दुखद है। मुंबई पुलिस मामले की जांच कर रही है और महाराष्ट्र पुलिस पूरी दुनिया में मशहूर है।’ उन्होंने कहा कि ‘मैं बाला साहेब ठाकरे का पोता हूं और मैं यह कहना चाहता हूं कि मैं ऐसा कुछ भी नहीं करूंगा जिससे महाराष्ट्र, शिवसेना और ठाकरे परिवार की प्रतिष्ठा पर आंच आए।’

उन्होंने कहा कि, ‘सुशांत सिंह की मौत के बाद मुझपर और ठाकरे परिवार पर निजी हमले किए गए। उन्होंने कहा, ‘हमारे विरोधी हमारे अच्छे-अच्छे काम को पचा नहीं पा रहे हैं इसलिए वो ऐसा कर रहे हैं।’ बता दें कि, सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सीएम उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे को लेकर सोशल मीडिया में कई गंभीर आरोप लगाए जा रहे थे।

 

बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत को डेढ़ महीने से ज्यादा का समय बीत चुका है, लेकिन अभी तक इस केस में पुलिस की छानबीन पूरी नहीं हुई है। इस बीच, सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने बिहार के पटना में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार के सदस्यों सहित छह अन्य लोगों के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने समेत कई धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज करवाई है।

 

गौरतलब है कि, पटना के रहने वाले 34 वर्षीय अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई के बांद्रा स्थित अपने घर में 14 जून की सुबह कथित तौर पर फांसी लगाकर जान दे दी। अभिनेता के मौत की ख़बर ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया था। उनकी मौत की खबर सुनकर हर कोई हैरान है, किसी को अंदाजा नहीं था कि फिल्म जगत का एक ऐसा कलाकार जिसने इतने थोड़े से वक्त में इतना मुकाम हासिल किया है वो कुछ ऐसा कदम उठा सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here