सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और 6 अन्य के खिलाफ दर्ज कराई FIR, लगाए कई गंभीर आरोप

0

बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले ने उनके पिता ने अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार के सदस्यों सहित छह अन्य लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है। सुशांत के पिता ने रिया पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं।

सुशांत सिंह राजपूत

बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने पटना शहर के राजीव नगर थाना में भादवि की धारा 306, 341, 342, 380, 406 और 420 के तहत उक्त प्राथमिकी दर्ज कराई है। राजीव नगर पुलिस स्टेशन के अतिरिक्त थाना अध्यक्ष जोगेंद्र कुमार ने मंगलवार को बताया, “सुशांत सिंह के पिता केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार के सदस्यों समेत छह लोगों के खिलाफ 25 जुलाई करे उक्त प्राथमिकी दर्ज कराई है।”

यह पूछे जाने पर कि क्या कोई टीम मामले की जांच के लिए मुंबई के लिए रवाना हुई है, पुलिस अधिकारी ने कहा कि पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है पर आगे कुछ भी बताने से इनकार कर दिया। पुलिस सूत्रों ने हालांकि कहा कि केके सिंह द्वारा दर्ज मामले की जांच के सिलसिले में चार सदस्यीय टीम मुंबई में है।

रिपोर्ट्स की मानें तो परिवार सुशांत की मौत को लेकर जो डिप्रेशन की बात चल रही है, उससे नाखुश है। परिवार का कहना है कि उन लोगों को सुशांत के डिप्रेशन की जानकारी ही नहीं थी। फिलहाल, मुंबई पुलिस इस ऐंगल से भी इन्वेस्टिगेशन कर रही है कि सुशांत को किस तरह कई फिल्‍मों से अलग कर दिया गया और उन्‍हें फिल्‍म इंडस्‍ट्री के बड़े नामों द्वारा बायकॉट किया गया।

गौरतलब है कि, 34 वर्षीय अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई के बांद्रा स्थित अपने घर में 14 मई की सुबह फांसी लगाकर जान दे दी। इस खबर ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया था। उनकी मौत की खबर सुनकर हर कोई हैरान है, किसी को अंदाजा नहीं था कि फिल्म जगत का एक ऐसा कलाकार जिसने इतने थोड़े से वक्त में इतना मुकाम हासिल किया है वो कुछ ऐसा कदम उठा सकता है।

बिहार विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव, अभिनेता शेखर सुमन, जन अधिक्कार पार्टी के नेता राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव, भाजपा के राष्ट्रीय सचिव और पूर्व विधायक रामेश्वर चौरसिया ने सुशांत की मौत के मामले की सीबीआई जांच की मांग की है।

सुशांत सिंह राजपूत ने टीवी सीरियरल ‘किस देश में है मेरा दिल’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद वह जी टीवी पर आने वाले सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ में भी दिखाई दिए थे। ‘पवित्र रिश्ता’ जैसे सीरिलय से लोगों का दिल जीतने वाले एक्टर ने इसके बाद झलक दिखला जा में अपने अंदाज से लोगों का दिल जीता था। इसके बाद से ही उन्होंने फिल्मों की दुनिया में अपना कदम रखा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here