“यदि एक ट्वीट आपकी एकता को हिला सकता है”: किसान आंदोलन के समर्थन में रिहाना के ट्वीट के बाद बॉलीवुड और अन्य सेलिब्रिटीज के ट्वीट के बाद अभिनेत्री तापसी पन्नू की कड़ी प्रतिक्रिया

0

केन्द्र सरकार के नए कृषि कानूनों के विरोध में दिल्ली की सीमा पर धरना दे रहे किसानों को 70 दिन से अधिक समय हो गए हैं और अब किसानों को पूरी दुनिया से समर्थन मिलने लगा है। हाल ही में अमेरिकी सिंगर रिहाना समेत कई हॉलीवुड सितारों ने किसान आंदोलन के समर्थन में ट्वीट किया। उनके इस ट्वीट के बाद अभिनेता अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी, अजय देवगन समेत कई बॉलीवुड और अन्य सेलिब्रिटीज ने भी किसानों को लेकर ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने एकता को बनाए रखने और प्रचार के खिलाफ रहने की भी सलाह दी। इस बीच, अभिनेत्री तापसी पन्नू ने भी इसपर अपनी राय रखी है। तापसी ने कहा कि, अगर महज एक ट्वीट से आपकी एकता पर आंच आती है, तो आपको सोचने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि प्रोपैगैंडा टीचर बनने की जगह आपको अपने वैल्यू सिस्टम को मजबूत करने की जरूरत है।

तापसी पन्नू

हमेंशा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली मशहूर अभिनेत्री तापसी पन्नू ने बॉलीवुड और अन्य सेलिब्रिटीज पर तंज कसते हुए अपने ट्वीट में लिखा, “यदि एक ट्वीट आपकी एकता को हिला सकता है, तो एक मजाक आपके विश्वास को कुरेदता है और एक शो आपके धार्मिक विश्वास को आहत करता है तो यह केवल आप हैं, जिन्हें अपने वैल्यू सिस्टम पर काम करने की जरूरत है न कि दूसरों के लिए प्रोपैगैंडा टीचर बनने की।”

किसान आंदोलन के समर्थन में रिहाना के ट्वीट के बाद बॉलीवुड और अन्य सेलिब्रिटीज की प्रतिक्रिया के बाद अभिनेत्री तापसी पन्नू द्वारा किया गया यह ट्वीट अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, उनके इस ट्वीट पर यूजर्स भी जमकर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

बता दें कि, रिहाना के ट्वीट के बाद बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और अजय देवगन, क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर, विराट कोहली, अजिंक्य रहाणे और शिखर धवन, गायक लता मंगेशकर और बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल ने भी ट्वीट किए थे।

यह पहली बार नहीं है जब तापसी पन्नू ने समसामयिक मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय पेश की हो। इससे पहले तापसी पन्नू ने गणतंत्र दिवस पर हुई किसान आंदोलन के दौरान हिंसा पर भी बेबाकी से अपनी राय पेश की थी। तापसी सोशल मीडिया पर भी काफी ऐक्टिव और बेबाक हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here