यूजर ने तापसी पन्नू को बोला ‘फालतू हिरोइन’, अभिनेत्री ने दिया करारा जवाब

0

कई बॉलीवुड फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेर चुकी अभिनेत्री तापसी पन्नू ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ट्रोल को करारा जवाब दिया और उसका स्क्रीनशॉट भी शेयर कर दिया। तापसी पन्नू का यह कमेंट अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं, इस कमेंट को देख फैंस भी उनकी जमकर तारिफ कर रहें है।

यूजर ने अभिनेत्री को मैसेज किया, “जब तुम लोगों को ये टीवी चैनल्स वाले स्टार बनाया उसके बारे में क्या… तुम लोग जिस थाली में खाते हो उसी थाली पे लात मारते हो…” साथ ही अभिनेत्री की एक फोटो पर कमेंट करते हुए ने तापसी को ‘फालतू हिरोइन’ बोलते हुए कहा कि वह फिल्मों में ऐक्टिंग नहीं कर सकतीं। यूजर ने तापसी से कहा, ‘तुझे ऐक्टिंग आती तो नहीं उठा उठा के मूवी करती है।’

यूजर के इस चैट का स्क्रीनशॉट तापसी ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर कर दिया। इसका जवाब तापसी ने स्क्रीनशॉट के ऊपर लिख दिया है। तापसी ने यूजर को जवाब देते हुए लिखा, “सही बात है, क्या उठा उठा के? क्यूंकि उठाया तो मैंने स्टैंडर्ड, लेकिन तुमको शायद नहीं समझ आए।”

हमेशा ट्रोलर्स को अपने अंदाज में जवाब देना वाली बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू हमेशा अलग तरह के किरदार निभाती हैं। तापसी सोशल मीडिया पर भी काफी ऐक्टिव और बेबाक हैं। अक्सर लोग तापसी को ट्रोल करने की कोशिश करते हैं तो तापसी मुंह तोड़ जवाब देती हैं।

यह कोई ऐसा पहली बार नहीं है जब अभिनेत्री तापसी पन्नू ने ट्रोल्स को मुंहतोड़ जवाब दिया हो। वो अक्सर ट्रोल करने वालों को जवाब देती रहती है। एक बार जब दिल्ली के राजौरी गार्डन विधानसभा सीट से विधायक मनजिंदर सिंह सिरसा ने ट्विटर पर तापसी पन्नू को ट्रोल करने की कोशश की तो अभिनेत्री ने इसका करारा जवाब दिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here