अभिनेत्री पूनम पांडे ने पति सैम बॉम्‍बे पर लगाया मारपीट और उत्पीड़न का आरोप, गिरफ्तार

0

अभिनेत्री व मॉडल पूनम पांडेय (Poonam Pandey) के पति सैम बॉम्बे (Sam Bombay) को मंगलवार को गोवा में गिरफ्तार कर लिया गया है। पूनम पांडेय ने अपने पति के खिलाफ पुलिस में शिकायत की थी। सैम बॉम्बे के खिलाफ शारीरिक उत्पीड़न, डराने-धमकाने और मारपीट करने के आरोप हैं।

पूनम पांडे

एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि यह घटना दक्षिण गोवा के कैनाकोना गांव में हुई थी जहां पांडेय एक फिल्म की शूटिंग कर रही थीं। कैनाकोना पुलिस थाने के निरीक्षक तुकाराम चाव्हाण ने कहा, ‘‘पांडेय ने सोमवार देर रात शिकायत दर्ज कराई कि उनके पति सैम बॉम्बे ने उनके साथ मारपीट की और गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी। उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है।’’ उन्होंने कहा कि पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराया गया है।

बता दें कि, अभी पिछले हफ्ते ही पूनम पांडेय अपने पति के साथ हनीमून मनाने गईं थीं। इस दौरान पूनम अपने पति सैम बॉम्बे के साथ सिंपल अवतार में नजर आईं थीं। उनकी मांग में सिंदूर था और उन्होंने हाथों में चूड़ा और गले में मंगलसूत्र भी पहन रखा था। गुपचुप शादी से इस कपल ने 10 सितंबर को सोशल मीडिया पर विवाह की घोषणा की थी।

कैप्शन में पूनम ने लिखा था, ‘मैं आपके साथ सात जन्म की आस लगा रही हूं।’ वहीं, पूनम पांडे के साथ ही सैम बॉम्बे ने भी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर साझा की थी। तस्वीर में सैम और पूनम एक साथ बेहद शानदार दिख रहे थे। दोनों का पार्टी मूड तस्वीर को और भी खूबसूरत बना रहा था। सैम ने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा था- मिस्टर और मिसेज बॉम्बे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here